Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कॉमेडियन Sudhesh Lehri ने 22 साल छोटी Nia Sharma को किया प्रपोज, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

कॉमेडी शो लाफ्टर शेफ (Laughter Chefs) में निया शर्मा और सुदेश लहरी की केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है। शो में सुदेश अक्सर निया के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में उन्होंने 22 साल छोटी निया को प्रपोज किया है। सोशल मीडिया पर सुदेश और निया का वीडियो सामने आया है जिसे देख किसी की भी हंसी छूट जाएगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 13 Sep 2024 01:11 PM (IST)
Hero Image
सुदेश लहरी ने निया शर्मा को किया प्रपोज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फेमस कॉमेडी शो लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट (Laughter Chefs Unlimited Entertainment) चंद महीनों में ही ऑडियंस का फेवरेट शो बन गया है। टीवी सेलिब्रिटीज भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के शो में खाने के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का भी लगाते हैं। सबसे ज्यादा जो जोड़ी पसंद की जाती है, वो है निया शर्मा (Nia Sharma) और सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) की।

निया शर्मा और सुदेश लहरी लाफ्टर शेफ की जान हैं। उनकी खट्टी-मीठी बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद आती है। 55 साल के सुदेश लहरी कई बार निया शर्मा के साथ फ्लर्ट करते हुए भी नजर आते हैं। अब सुदेश ने तो निया को प्रपोज ही कर दिया।

सुदेश लहरी ने निया शर्मा को किया प्रपोज

लाफ्टर शेफ का हालिया प्रोमो सामने आया है, जो एंटरटेनमेंट से भरा हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान के गेटअप में सुदेश लहरी की शो में एंट्री होती है। वह निया शर्मा का हाथ पकड़ते हैं और उसके बाद बोर्ड पर लिखे 'निया लव' दिखाते हैं। यह देख एक्ट्रेस मुस्कुराती हुईं हार्ट का साइन बनाती हैं। बैकग्राउंड में प्यार किया तो डरना क्या का गाना ओ जाने जाना बज रहा है। ये वीडियो देख बाकी सेलिब्रिटीज का भी हंसी का ठिकाना नहीं रहता है।

यह भी पढ़ें- Laughter Chefs के बाद अब Bigg Boss 18 में दिखेंगे श्री अनिरुद्धाचार्य जी महाराज? सलमान खान के शो का मिला ऑफर

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फैंस ने लुटाया प्यार

निया शर्मा और सुदेश लहरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, "निया और सुदेश ने शो की सारी लाइमलाइट चुरा ली।" एक ने कहा, "ये शो सिर्फ निया और सुदेश की वजह से चल रहा है। मुझे वे पसंद हैं।" एक और ने कमेंट किया, "सुदेश ने धमाल मचा दिया। निया-सुदेश जी साथ में मजेदार लगते हैं। लाफ्टर शेफ दिल जीत रहा है।" एक ने निया शर्मा को बेस्ट बताया। एक और ने कहा, "मुझे निया और सुदेश जी अच्छे लगते हैं।"

यह भी पढ़ें- लालबाग चा राजा के दर्शन करने पहुंची Kumkum Bhagya एक्ट्रेस, स्टाफ मेंबर ने की छीना-झपटी, Video Viral