Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: बिग बॉस से बेघर होते ही सुम्बुल ने शिव ठाकरे की खोली पोल, बोलीं- वह नहीं चाहते थे कि...

Bigg Boss 16 सलमान खान के धमाकेदार शो बिग बॉस 16 के फिनाले में बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। फिनाले इसी महीने होना है और ऐसे वक्त में सुम्बुल तौकीर खान ने शिव ठाकरे को लेकर एक बात कही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 04 Feb 2023 06:12 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sumbul Touqeer Khan and Shiv Thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss Grand Finale) में चंद दिन बाकी हैं। शो को खत्म होने में 10 दिनों से भी कम दिन का वक्त रह गया है। जब यह रियालिटी शो फिनाले के इतने करीब है, तो मंडली की सदस्य रहीं सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) बाहर हो गई हैं। जी हां, यह बिलकुल सच है। बिग बॉस से बाहर आने के बाद सुम्बुल ने इंटरव्यू देना शुरू कर दिया है।

बिग बॉस 16 के ग्रांड फिनाले में अर्चना गौतम, प्रियंका चौधरी, शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया पहुंच चुके हैं। इस हफ्ते शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और सुम्बुल नॉमिनेट हुए हैं, जिसके अनुसार सुम्बुल ही शो से बाहर हो गई हैं। उनके एलिमिनेशन से नाराज सोशल मीडिया पर फैंस ने मेकर्स को लताड़ लगाई। वहीं, कन्फेशन रूम में सुम्बुल के लिए कहे गए शिव ठाकरे के शब्द एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

शिव के बयान पर सुम्बुल का रिएक्शन

कुछ दिनों पहले कन्फेशन रूम में शिव ठाकरे ने कहा था कि सुम्बुल, साजिद खान (Sajid Khan) के सपोर्ट की वजह से यहां तक आई हैं। सुम्बुल के साथ उनका बहुत अच्छा है लेकिन वह उनकी बहुत हेल्प की नहीं हैं। इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी बवाल काटा था। अब सुम्बुल ने इसी बयान पर मीडिया में रिएक्शन दिया है।

सुम्बुल ने कहा, 'शिव मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। अगर उसने ऐसी कोई चीज बोली है, तो उसके पीछे कोई न कोई कारण रहा होगा। कोई चीज उसको मेरी कही हुई या उसको मेरा कोई एक्शन हर्ट किया होगा। मुझे लगता है कि इसलिए उसने यह सब बोला। उसके साथ मैं रही हूं इतने वक्त तक। उसने मुझे जो प्यार दिया है, तो मैं यह नहीं कह सकती थी कि वह नहीं चाहते थे कि या जो भी है। लेकिन अभी जो मैं उनसे जुड़ी थी तो मुझे फील हुआ कि इन लोगों को मुझसे दिल से मोहब्बत है जितनी मुझे है।'

AUDIENCE WINNER SUMBUL pic.twitter.com/z13e8pKv7T— DRS👑 (@drs4any1) February 4, 2023

कब होगा ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को होगा। फिनाले एपिसोड में सलमान खान की वापसी होगी। फिलहाल उनकी गैर मौजूदगी में यह शो करण जौहर होस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: शिव ठाकरे होंगे बिग बॉस 16 के विनर? इस सेलिब्रिटी ने टॉप 2 फाइनलिस्ट को लेकर कही यह बात

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary Fees: बिग बॉस 16 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं प्रियंका, वसूल चुकीं हैं करोड़ो की फीस