Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: सुम्बुल के बचाव में आए उनके डैडी, कहा शालीन में फादर फिगर देखती हैं उनकी बेटी

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में इन दिनों कंटेस्टेंट्स को अपनी बचकानी हरकतों के लिए सलमान खान की फटकार सुननी पड़ रही है। बीते दिनों हुई शालीन भनोट और एमसी स्टैन की लड़ाई में कई कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया जिसमें से एक हैं सुम्बुल तौकीर खान।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 21 Nov 2022 10:19 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Sumbul Touqeer Khan and Shalin Bhanot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में आए दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट की लड़ाई देखने को मिलती है। यह वह प्लेटफॉर्म है, जहां रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं। कब दोस्त एक दूसरे से लड़ने झगड़ने लग जाएं, कुछ कहा नहीं जा सकता। बीते दिनों शालीन भनोट और एमसी स्टैन में जमकर लड़ाई हुई थी। इस लड़ाई में कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए, जिनमें से एक हैं सुम्बुल तौकीर खान। सुम्बुल को लेकर टीना ने कहा कि उन पर शालीन का जूनुन सवार है। इस बात पर काफी बहस भी हुई। अब इस लड़ाई में सुम्बुल के पापा भी कूद पड़े हैं। उन्होंने अपनी बेटी पर लगने वाले आरोप पर गलतपहमी दूर करने का प्रयास किया है।

सुम्बुल करती हैं शालीन भनोट को पसंद- टीना दत्ता

ई टाइम्स के मुताबिक, सुम्बुल के पापा ने कबा कि उनकी बेटी शालीन भनोट की चिंता करती हैं, न कि उन्हें लेकर ओबसेस्ड हैं। जब से शालीन और एमसी स्टैन की बिग बॉस के घर में लड़ाई हुई, तब से सुम्बुल का नाम भी चर्चा में आ गया। टीना ने कहा कि सुम्बुल, शालीन को पसंद करती हैं और उन्हें लेकर काफी ओबसेस्ड हैं।

टीना ने यह भी कहा कि सुम्बुल हमेशा उनके और शालीन भनोट के बीच आ जाती हैं क्योंकि वह उनसे प्यार करती हैं। टीना के इस बयान पर सुम्बुल के पिता का गुस्सा फूटा है। उन्होंने शो में अपनी बेटी पर लगे आरोप को लेकर गलतफहमी दूर करने की कोशिश की है।

View this post on Instagram

A post shared by Sumbul Touqeer (@sumbul_touqeer)

शालीन में फादर फिगर देखती हैं सुम्बुल

सुम्बुल के पिता ने कहा कि उनकी बेटी शालीन की केयर करती हैं। वह उनमें फादर फिगर देखती हैं। पिछले दिनों हुए झगड़े के दौरान, सौंदर्या ने स्टैन को चुप कराने के लिए उन्हें पकड़ लिया था, लेकिन यह किसी ने नोटिस नहीं किया और सारा आरोप सुम्बुल पर आ गया। उन्होंने कहा कि सब एक दूसरे को किस कर रहे हैं, गले मिल रहे हैं, सब दोस्त हैं पर सुम्बुल करे तो उसको गलत बोला जाता है। यह सब पहले दिन से हो रहा है। सबको पता है कि वह जितना उसे टार्गेट करेंगे, उतना वह उत्सुक होती चली जाएगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान पर बरसीं प्रियंका की दोस्त, बोलीं- 'लड़ाई के खिलाफ खड़े होने पर किया जा रहा बेइज्जत'

यह भी पढ़ें: IFFI 2022: सितारों से सजेगा 53वां इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंस देंगे कार्तिक आर्यन