Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'वो 10 साल से पीछे पड़ी थी...' दूसरी शादी पर खुलकर बोले सुम्बुल के पिता, इस दिन करेंगे निलोफर के साथ निकाह

Sumbul Touqeer Khan सुम्बुल तौकीर खान ने हमेशा अपने पिता को अपना आइडल माना है। वह अपने फादर के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। हाल ही में यह खबर आई थी की उनके पिता दूसरा निकाह करने जा रहे हैं। उनकी सेकेंड मैरिज की डेट भी आ गई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 10 Jun 2023 10:16 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Sumbul Touqeer Khan with Her Father

नई दिल्ली, जेएनएन। सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) काफी फेमस एक्ट्रेस हैं। सोशल मीडिया फैंस के बीच उनकी पॉपुलैरिटी देखने लायक है। 'इमली' फेम एक्ट्रेस ने कुछ महीनों पहले 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में पार्टिसिपेट किया था, जहां से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती चली गई। सुम्बुल के साथ ही उनके पिता तौकीर खान के बारे में भी लोगों ने जाना, जिन्हें बिग बॉस में देखा गया था।

सुम्बुल के पिता को लेकर एक खबर आई है कि वह दूसरी बार निकाह (Sumbul Father Second Marriage) करने जा रहे हैं। उनकी सेकेंड मैरिज के लिए पूरा परिवार बहुत खुश है। सुम्बुल और उनकी छोटी बहन सान्या, दोनों ही अपने पिता की इस नई शुरुआत के लिए उत्साहित हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि उनका निकाह कब होगा, और इसमें कौन-कौन शामिल होगा।

कब है निकाह?

सुम्बुल के पिता तौकीर खान, निलोफर नाम की महिला से शादी करेंगे। निलोफर खुद भी तलाकशुदा हैं, और उनकी इज्रा नाम की बेटी भी है। तौकीर खान के साथ उनका निकाह 15 जून को होगा।

कौन-कौन होगा निकाह में शामिल?

ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सुम्बुल के फादर ने लो की मैरिज प्रिफर की है। यानी कि वह कम और करीबी लोगों के बीच में ही अपनी जिंदगी की दूसरी पारी की शुरुआत करना चाहते हैं। तौकीर खान प्राइवेट सेरेमनी के बीच निलोफर से निकाह करेंगे।

पापा के लिए खुश हैं सुम्बुल

सुम्बुल ने अपने पिता के दूसरे निकाह पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा ''मैं पिता के लिए बेहद खुश हूं। मैं दोनों का अपनी फैमिली में स्वागत करती हूं। सिर्फ मां ही नहीं, बल्कि उनके साथ हमे एक छोटी बहन भी मिल रही है। हम सभी उत्सुक हैं। मेरे पिता ने हमेशा मुझे इंस्पायर किया है। मैं और मेरी छोटी बहन पापा के लिए बहुत खुश हैं।''

10 साल से कराना चाहती थीं शादी

अपने दूसरे निकाह पर तौकीर खान ने कहा कि सुम्बुल और सान्या 10 साल से इस प्रयास में थीं कि उनके पिता फिर से निकाह कर लें। जब उनसे पूछा गया कि सेकेंड मैरिज के फैसले पर उन्हें कैसा महसूस हो रहा है, तो उन्होंने मजाक में कहा- 'ये इनकी साजिश है, बड़े पापा के साथ मिलकर।'

बता दें कि सुम्बुल जब छह साल की थीं, तभी उनके पेरेंट्स अलग हो गए थे। इसके बाद तौकीर खान ने दोनों बेटियों को अकेले ही पाला।