Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sumbul Touqeer Khan: पापा की दूसरी शादी को लेकर काफी खुश हैं सुम्बुल, नई अम्मी के साथ आने वाली है एक और बहन

Sumbul Touqeer Khan सुम्बुल के पापा तौकीर हसन खान जल्द ही दूसरी शादी करने जा रहे हैं। इमली फेम इस एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि वो घर में आ नई अम्मी को लेकर काफी खुश हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 09 Jun 2023 02:45 PM (IST)
Hero Image
Sumbul Touqeer Khan is very happy about father s second marriage

नई दिल्ली, जेएनएन।Sumbul Touqeer Khan: बिग बॉस 16 के बाद से ही इमली फेम सुम्बुल तौकीर खान देशभर में पॉपुलर हो गई है। हाल ही में पता चला कि उनकी घर में जल्द ही खुशियां आने वाली हैं। उनके पापा तौकीर हसन खान जल्द ही शादी करने वाले हैं। फिलहाल तो सुम्बुल अपने पापा की दूसरी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं उन्हें इस रिलेशनशिप से नई मम्मी के साथ-साथ एक बहन भी मिलेगी।

पापा की दूसरी शादी से खुश हैं सुम्बुल

सुम्बुल ने बिग बॉस 16 में कई बार यही बताया कि उनके पापा ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है। पापा तौकीर एक कोरियोग्राफर हैं और 11 साल पहले एक बार अपने स्टूडेंट्स को डीआईडी ​​डबल्स में लेकर आए थे। अपने पिता की दूसरी शादी पर खुशी व्यक्त करते हुए, सुम्बुल ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, "हम बहुत खुश हैं और अपने परिवार में उनका स्वागत करने के लिए एक्साइटेड हैं।"

नई अम्मी के साथ आएगी सौतेली बहन

आगे उन्होंने कहा, "पापा की नई वाइफ के साथ एक नई बहन भी हमारे परिवार में शामिल होगी और इसे लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। हमारे पिता पिछले कई सालों से हमारे सपोर्ट और मोटिवेट कर रहे हैं। सानिया और मैं उनके लिए बहुत खुश हैं। हमारे बड़े पापा इकबाल हुसैन खान (उन्हें फैमिली वीक के दौरान बिग बॉस 16 में देखा गया था) ने इस शादी को कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मैं उनकी आभारी हूं।"

11 साल से अकेले थे सुम्बुल के पापा

सुम्बुल की होने वाली मां का नाम निलोफर हैं और पहली शादी से उनकी एक बेटी भी है। पापा तौकीर ने बताया कि सुम्बुल पिछले 10 साल से कोशिश कर रही है कि वो शादी कर लें। एक्ट्रेस जब 6 साल की थी तब उनके माता-पिता के बीच अलगाव हो गया था। 

बिग बॉस 16 में आ चुकी हैं नजर

सुम्बुल के पिता उसके पूरे करियर में एक सपोर्ट सिस्टम रहे हैं। उन्होंने 2013 के शो जोधा अकबर के साथ अपनी यात्रा शुरू की और 2018 में चंद्रगुप्त मौर्य में भी देखी गईं। उन्होंने 2020 के शो इमली का लीड रोल प्ले किया। सुम्बुल के पिता कभी-कभी एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं।