Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sumbul Touqeer की बिल्ली का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल नोट, कहा- 'तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगी'

Sumbul Touqeer Khan बिग बॉस 16 फेम सुंबुल तौकीर खान ने सोशल मीडिया पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बिल्ली की डेथ हो गई है और इस वजह से वो बेहद उदास हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 30 May 2023 05:49 PM (IST)
Hero Image
TV Actress Sumbul Touqeer Khan, Instagram Post

नई दिल्ली, जेएनएन। Sumbul Touqeer Khan: बिग बॉस 16 की पॉपुलर कंटेस्टेंट और टीवी सेंसेशन सुंबुल तौकीर खान अपनी बिल्ली क्लाउड के गुजर जाने से उदास हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर क्लाउड के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

सुंबुल तौकीर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है और साथ ही एक नोट भी लिखा है। तस्वीर में सुंबुल ने अपने हाथ में पहने हुए ब्रेसलेट की झलक दिखाई।

इमोशनल हुईं सुंबुल

सुंबुल तौकीर के ब्रेसलेट की डिजाइन में चांद बना हुआ है और उस पर एक बिल्ली बैठी हुई है। एक्ट्रेस ने इस ब्रेसलेट के जरिए अपनी बिल्ली को ट्रिब्यूट दिया और कहा कि इस तरह वो हमेशा उनके पास रहेगी।

क्लाउड के लिए एक्ट्रेस ने लिखा नोट

सुंबुल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "क्लाउड...मैं तुमसे प्यार करती हूं...मैं हमेशा तुम्हें अपने दिल में रखूंगी...भगवान करे तुम्हारी आत्मा को शांति मिले बच्चू...तुम हमारे साथ सिर्फ एक महीने के लिए रही थी, लेकिन तुमने ऐसी यादें दी है, जो हमेशा रहेगी...तुम्हारी याद आएगी मुझे। मैं हमेशा तुमसे प्यार करूंगी।"

View this post on Instagram

A post shared by Sumbul Touqeer (@sumbul_touqeer)

बिग बॉस 16 से बटोरी चर्चा

सुंबुल तौकीर टीवी की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने टीवी सीरियल इमली से खूब चर्चा बटोरी। इसके बाद सुंबुल ने बीते साल बिग बॉस 16 में हिस्सा लिया था। जहां उन्होंने टॉप 7 कंटेस्टेंट्स में जगह बनाई। एक्ट्रेस शो में शुरुआत से बनी हुई थीं। हालांकि, फिनाले तक वो नहीं पहुंच पाईं।

सुंबुल की मंडली

बिग बॉस 16 में सुंबुल तौकीर ने अपनी दोस्ती के लिए सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी बटोरी थी। शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अब्दु रोजिक, निमृत कौर और साजिद खान संग एक्ट्रेस की गहरे दोस्ती थी, जो शो खत्म होने के बाद भी बरकरार है।

View this post on Instagram

A post shared by Sumbul Touqeer (@sumbul_touqeer)

कौन बना विनर ?

बिग बॉस 16 के विनर की बात करें तो शो के विजेता रैपर एमसी स्टैन बने थे। वहीं, शिव ठाकरे फर्स्ट रनर-अप रहे थे। जबकि, विजेता बनने की सबसे प्रबल दावेदार प्रियंका चाहर चौधरी सेकेंड रनर-अप रही थीं।