Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sumbul Touqeer को बिग बॉस खत्म होने के बाद भी सता रहा है ये गम, शालीन भनोट से जुड़ा है कनेक्शन

Bigg Boss Season 16 की सबसे छोटी कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर शो खत्म होने के बाद भी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने टीना दत्ता निशाना साधा तो वहीं शालीन पर तंज कसने से भी एक्ट्रेस पीछे नहीं रहीं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 28 Feb 2023 10:15 AM (IST)
Hero Image
Sumbul Touqeer Target Shalin Bhanot to Only Talk About Chicken and Tina Datta in Whole Season/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sumbul Touqeer: बिग बॉस सीजन 16 को खत्म हुए काफी समय हो चुका है। अब सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट एक बार फिर से बाहरी दुनिया में अपनी नॉर्मल लाइफ जी रहे हैं। हालांकि, बिग बॉस में प्रियंका से लेकर सुम्बुल और टीना तक कई कंटेस्टेंट ऐसे हैं, जो अब तक चर्चा में बने हुए हैं। सुम्बुल तौकीर 19 साल की छोटी सी उम्र में एक के बाद एक सफलता हासिल कर रही हैं।

बिग बॉस से निकलने के बाद जहां सोशल मीडिया पर उनकी प्रशंसकों की लिस्ट बढ़ी, तो वहीं दूसरी तरफ सुम्बुल ने हाल ही में नया घर लिया। हालांकि, इन सबके बीच भी सुम्बुल तौकीर खान को एक बात सता रही है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इसका कनेक्शन शालीन भनोट से जुड़ा हुआ है।

सुम्बुल तौकीर को सता रहा है ये गम

सुम्बुल ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत की थी। इस इंटरव्यू में इमली एक्ट्रेस ने टीना दत्ता से लेकर शालीन भनोट और बिग बॉस के अन्य सदस्यों के बारे में बात की। सुम्बुल तौकीर ने जहां टीना दत्ता पर ताना मारा, तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस शालीन भनोट पर भी तंज कसने से पीछे नहीं हटी।

सुम्बुल ने हाल ही में इंटरव्यू में कहा, 'शालीन के पास शो में कोई मुद्दा नहीं था, टीना और चिकन के अलावा। शो खत्म हो गया है। लोग अभी भी ऐसी बातें कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

सुम्बुल तौकीर के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं और एक्ट्रेस को फटकार लगा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'करेक्शन, सिर्फ मंडली के लोग ही ऐसे बातें कर रहे हैं। मंडली के मन में नॉन-मंडली के लिए अब भी खटास है'।

दूसरे यूजर ने लिखा, 'इन्हें क्या हो गया है, ये अब भी शालीन के बारे में बात कर रहे हैं। कोई बहन को बताओ बिग बॉस खत्म हो चुका है। अब भी ये शालीन के पीछे पड़ी हुई हैं। शालीन इसके बारे में बात भी नहीं करता है'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'प्लीज शालीन शांति से जी रहा है और अपने दोस्तों के साथ शांति से रह रहा है और सोच भी नहीं रहा है कि शो में क्या हो रहा है'।

सुम्बुल तौकीर का शो में उड़ा मजाक

आपको बता दें कि शो में शालीन की दोस्ती की वजह से सुम्बुल को काफी परेशानियां झेलनी पड़ी थीं। बार-बार शालीन के साथ एक्ट्रेस के रिश्ते को लेकर सवाल खड़े हो जाते थे। सुम्बुल तौकीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह टीवी के बाद अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करेंगी।

यह भी पढ़ें: Sumbul Touqeer: बिग बॉस के बाहर सुंबुल ने उड़ाई टीना दत्ता की खिल्ली, कहा- कितना मजा आया अपनी बेइज्जती करवा कर

यह भी पढ़ें: Sumbul Touqeer ने सपनों के शहर मुंबई में खरीदा नया घर, वीडियो शेयर कर दिखाई एक झलक