Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sumona Chakravarti ने इस वजह से दुर्गा पूजा में पहनी पुरानी साड़ियां, बोलीं- इस साल एक भी नहीं खरीदी

Sumona Chakravarti Saree Look बंगाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) मां का आशीर्वाद लेती नजर आई। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने बताया है कि इस बार उन्होंने दुर्गा पूजा के लिए कोई नई साड़ी नहीं खरीदी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 23 Oct 2023 06:16 PM (IST)
Hero Image
दुर्गा पूजा में सुमोना चक्रवर्ती ने पहनी पुरानी साड़ी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।   Sumona Chakravarti Saree Look: देशभर में नवरात्रि और दुर्गा पूजा का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। आमजन से लेकर फिल्मी सितारे मां की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड जगत में हर साल की तरह इस साल भी मुखर्जी परिवार का नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल सजा हुआ है।

इस पंडाल में बंगाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) मां का आशीर्वाद लेती नजर आई। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने बताया है कि इस बार उन्होंने दुर्गा पूजा के लिए कोई नई साड़ी नहीं खरीदी।


यह भी पढ़ें- Kapil Sharma की ऑनस्क्रीन पत्नी Sumona Chakravarti ने दुर्गा पंडाल में किया धुनुची डांस, वीडियो हुआ वायरल

दुर्गा पूजा में सुमोना ने पहनी पुरानी साड़ी

द कपिल शर्मा शो फेम एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर दुर्गा पूजा की कई फोटोज शेयर की है। इन फोटो में सुमोना एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ पोज देती दिखाई दे रही है और कैप्शन में लिखा- दूसरा दिन शुभो सप्तमी। इस साल मैंने अपनी साड़ियां दोहराई और एक भी नई साड़ी नहीं खरीदी। खूबसूरत हाथ से पेंट की गई ग्रे साड़ी के लिए धन्यवाद मां।

View this post on Instagram

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti)

सुमोना का धुनुची डांस

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस दुर्गा पंडाल में धुनुची डांस करती नजर आ रही थी। इस दौरान एक्ट्रेस रेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहने धुनुची डांस कर रही थी। इस दौरान एक्ट्रेस धुनुची (मिट्टी से बना हुआ एक विशेष आकार का बर्तन) को मुंह में दबाए ढोल-नगाड़ों पर थिरकती नजर आई। उनका ये डांस देख उनके फैंस काफी हैरान हुए।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यूजर कर रहे हैं डांस की तारीफ

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: सुमोना चक्रवर्ती के होठों को लेकर की जा रही टिप्पणी बना शो के महिला विरोधी होने का कारण

वीडियो पर कई यूजर ने जमकर कमेंट किया। एक ने लिखा -बहुत ही खूबसूरत। दूसरे यूजर ने लिखा-कपिल शर्मा की टीम को आप पर गर्व होना चाहिए। तीसरे ने लिख- मानना पड़ेगा आपको टैलेंट तो बहुत है आप में। बता दें कि, अदाकारा सुमोना चक्रवर्ती बंगाली हैं। इस वजह से उन्हें धुनुची नाच भी बेहद अच्छे से करती है।