Move to Jagran APP

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' से हटाये जाने से गुस्सा हैं Sumona Chakravarti? कपिल शर्मा से नहीं कर रहीं बात

Sumona Chakravarti 10 साल तक कपिल शर्मा की ऑन-स्क्रीन पत्नी बनकर कॉमेडी शो में दर्शकों को हंसाती रहीं लेकिन द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) में सुमोना नहीं आईं। फैंस को उनकी कमी खली। कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा शो का हिस्सा न बनने पर एक्ट्रेस काफी नाराज हैं। वह कपिल से बात भी नहीं कर रहीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 21 Jun 2024 01:04 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2024 01:04 PM (IST)
खतरों के खिलाड़ी 14 में स्टंट कर रहीं सुमोना चक्रवर्ती। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) कई सालों से टीवी में काम कर रही हैं। मगर उन्हें पहचान कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से मिली। मंजू शर्मा बनकर सुमोना ने लाखों-करोड़ों दिल जीते। इसके बाद वह कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में भी नजर आईं।

मगर पिछले 10 साल से कपिल शर्मा की ऑन-स्क्रीन बीवी बनकर एंटरटेनमेंट करने वालीं सुमोना को नेटफ्लिक्स के कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) में जगह नहीं मिली। इस शो से सुनील ग्रोवर की तो वापसी हुई, लेकिन सुमोना की जगह छिन गई।

शो में हिस्सा बनने की थी उम्मीद

कहा जा रहा है कि नेटफ्लिक्स शो से निकाले जाने के बाद सुमोना चक्रवर्ती काफी नाराज हैं। उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह नेटफ्लिक्स के शो का हिस्सा नहीं होंगी। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, उन्हें लग रहा था कि शो के डिजिटल वर्जन में पूरी कास्ट को बरकरार रखा जाएगा, लेकिन उन्हें कपिल शर्मा की तरफ से कोई कॉल नहीं आया। सुनील ग्रोवर के शो में वापस आने के बाद कपिल ने सिर्फ कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा को वापस रखा।

यह भी पढ़ें- The Great Indian Kapil Show 2: मत होइए उदास! दोबारा कॉमेडी का तड़का लगाने आ रहा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'

Sumona Chakravarti photos

शो से निकाले जाने से शॉक में सुमोना

रिपोर्ट में आगे कहा गया कि शो से पत्ता कटने से सुमोना चक्रवर्ती काफी हैरान हैं। उन्हें लगता था कि उनके डायलॉग डिलीवर करने का तरीकों पर चुटकले सिर्फ शो में मौज-मस्ती तक ही सीमित थे, लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह उससे आगे बढ़ जाएगा। जब उन्हें पता चला कि अब वह शो का हिस्सा नहीं हैं तो उन्हें बहुत गुस्सा आया और वह अभी भी इससे परेशान हैं। हालांकि, चुप रहकर वह इससे निपट रही हैं।

Sumona Chakravarti

कहा ये भी जा रहा है कि बार-बार उनसे कपिल शर्मा शो से निकाले जाने के बारे में पूछा जा रहा है जो उन्हें और परेशान कर रहा है। उनकी कपिल शर्मा से कोई अनबन नहीं है, लेकिन जब से उन्हें हटाया गया है तब से वह उनसे बात नहीं कर रही हैं।

सुमोना चक्रवर्ती ने कही थी ये बात

कुछ समय पहले सुमोना चक्रवर्ती ने पहली बार नेटफ्लिक्स शो का हिस्सा न बनने पर चुप्पी तोड़ी थी। अभिनेत्री ने कहा था, "वो मेरी जिंदगी के बेहतरीन 10 साल थे। एक प्रोजेक्ट खत्म हुआ, तो उन्होंने (कपिल) आगे बढ़कर दूसरा प्रोजेक्ट शुरू कर दिया और मैं दूसरा प्रोजेक्ट कर रही हूं। बस इतना ही है। जहां तक ​​मिसिंग की बात है, तो वो मेरे सहकर्मी हैं। मैंने अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी के बीच एक रेखा खींची है। मैं अपना काम घर नहीं ले जाती और न ही अपनी निजी जिंदगी को काम पर लाती हूं।"

बता दें कि इन दिनों सुमोना चक्रवर्ती स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi Season 14) में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- कपिल शर्मा शो का हिस्सा न बनने पर Sumona Chakravarti ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा रिएक्शन सोच में पड़ जाएंगे फैंस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.