Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' से निकालने पर Sumona Chakravarti ने तोड़ी चुप्पी, बताया- कपिल शर्मा संग खटास है या नहीं

Khatron Ke Khiladi 14 की शूटिंग के बाद सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) रोमानिया से भारत लौट आई हैं। सालों तक कपिल शर्मा शो में काम करने के बाद द ग्रेट इंडियन कपिल शो में उनकी कमी खली। हाल ही में सुमोना ने बताया कि उन्हें नेटफ्लिक्स शो से कपिल शर्मा ने निकाला है या नहीं। जानिए उन्होंने क्या कहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 21 Jul 2024 02:42 PM (IST)
Hero Image
सुमोना चक्रवर्ती ने कपिल शर्मा शो से निकाले जाने की खबरों पर दिया रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) साल 2013 से 'द कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के साथ जुड़ी रहीं। उन्होंने कपिल शर्मा की ऑन-स्क्रीन वाइफ बनकर 10 साल तक ऑडियंस को हंसाया। मगर नेटफ्लिक्स पर शुरू हुए कपिल शर्मा के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में सुमोना नहीं नजर आईं।

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में सुमोना के न दिखने के बाद खबर आई कि बिना जानकारी दिये ही उन्हें शो से निकाल दिया गया जिससे अभिनेत्री बहुत अपसेट हैं। यह भी कहा गया कि कपिल शर्मा ने उन्हें शो से निकाल दिया। अब अभिनेत्री ने इन खबरों पर रिएक्शन दिया है।

अफवाहों पर बोलीं सुमोना चक्रवर्ती

न्यूज18 के साथ बातचीत में सुमोना चक्रवर्ती ने कहा, "यह बहुत अजीब है, क्योंकि कुछ दिन पहले ही एक बहुत बढ़िया आर्टिकल आया था। मैंने एक पत्रकार से बात की थी और मैंने बिल्कुल इसके उलट बात कही थी। फिर, बेशक, दो दिन बाद एक दूसरे पब्लिकेशन ने एक आर्टिकल लिखा जिसमें बिल्कुल इसके उलट बात कही गई थी। मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं था क्योंकि मैं भी रोमानिया में थी।"

यह भी पढ़ें- 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' से हटाये जाने से गुस्सा हैं Sumona Chakravarti? कपिल शर्मा से नहीं कर रहीं बात

Sumona Chakravarti

Photo Credit- Sumona Chakravarti Instagram

शो से निकाले जाने पर सुमोना का सच

सुमोना चक्रवर्ती ने आगे कहा, "मैंने यह बात बार-बार कही है, मैं एक ऐसे शो का हिस्सा थी जो पिछले साल जुलाई में खत्म हो गया था और ऐसा नहीं है कि आप बाहर निकल गये या मैंने इस्तीफा दे दिया या मुझे निकाल दिया गया, शो जुलाई में खत्म हो गया और उसके बाद हम सभी आगे बढ़ गये। हमने उसके बाद अपने-अपने प्रोजेक्ट शुरू किये।"

Sumona Chakravarti Photo

Photo Credit- Sumona Chakravarti Instagram

कपिल और सुमोना की नहीं कोई खटास

कहा जा रहा था कि कॉमेडी शो से निकाले जाने के बाद सुमोना चक्रवर्ती, कपिल शर्मा से बात नहीं कर रही हैं। दोनों के बीच खटास आ गई है। इन अफवाहों को खारिज करते हुए सुमोना ने कहा, "मैं खतरों के खिलाड़ी कर रही हूं। उन्होंने (कपिल शर्मा) एक और शो किया। बस इतना है कि हमारे बीच कोई खटास नहीं है। मैं (कपिल से) क्यों परेशान होऊंगी? वह और मैं पहले भी काम कर चुके हैं और मैं रोमानिया गई थी।"

यह भी पढ़ें- काम मांगने के लिए Sumona Chakravarti ने इंडस्ट्री के इन लोगों को किया मैसेज, बताई KKK 14 में जाने की वजह