Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sumona Chakravarti को 17 साल बाद मिला पहला अवॉर्ड, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर जताई अपनी खुशी

Sumona Chakravarti द कपिल शर्मा शो की सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) सालों से इस शो का हिस्सा रही हैं। लोगों को उनकी कॉमेडी भी खुब पसंद आती हैं। अब इसी कॉमेडी के लिए एक्ट्रेस को खास अवॉर्ड मिला है जिसे पाकर वह बेहद खुश है। रविवार को मुंबई में ITA अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ था जिसमें सुमोना भी शामिल हुई थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 12 Dec 2023 10:42 AM (IST)
Hero Image
सुमोना चक्रवर्ती का अवॉर्ड ( Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sumona Chakravarti: 'द कपिल शर्मा शो' की सुमोना चक्रवर्ती  (Sumona Chakravarti) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, जिसका कारण है उन्हें अवॉर्ड मिलना। जी हां, एक्ट्रेस को 17 साल बाद अवॉर्ड से नवाजा गया है, जिसकी खुशी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस पोस्ट पर फैंस से लेकर कई से सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।

बेस्ट एक्टर फीमेल कॉमेडी का मिला अवॉर्ड

रविवार को मुंबई में ITA अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ था, जिसमें सुमोना भी शामिल हुई थी। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में ITA अवॉर्ड्स की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने कल रात एक अवॉर्ड जीता। ITA अवॉर्ड्स में द कपिल शर्मा शो के लिए बेस्ट एक्टर फीमेल कॉमेडी।17 साल पहले अभिनय शुरू करने के बाद मेरी पहली जीत। जो भी कहो हम सभी तारीफ और सम्मान के भूखे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti)

जब आप अपना नाम सुनते हैं और आपका दिल तेजी से धड़कने लगता है और फिर मंच तक जाते समय धुकधुकी और बढ़ जाती है और फिर आपको अवॉर्ड मिलता है और फिर अंदर ही एक धमाका होता है। पिछले 10 सालों में सभी ने बहुत मेहनत की है। दुनियाभर से सभी लोगों का मुझे प्यार मिला हा। लोगों ने तारीफ की है। इसके लिए मैं सभी का धन्यवाद कहूंगी और मैं उनकी आभारी हूं। शुक्रिया यूनिवर्स।'

पूरन सिंह और कीकू शारदा ने दी बधाई

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: सुमोना चक्रवर्ती के होठों को लेकर की जा रही टिप्पणी बना शो के महिला विरोधी होने का कारण

इस पोस्ट पर अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा ने उन्हें बधाई दी है। एक्ट्रेस ने लिखा, बहुत बहुत बधाई हो सुमोना। ढेर सारा प्यार बेब्स। तो वहीं, कीकू ने लिखा,  बहुत बहुत बधाई दोस्त। एक्ट्रेस प्रगति मेहरा ने लिखा, बधाई हो। जान कुमार सानू ने लिखा, दीदी बहुत बधाई।