Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुनील ग्रोवर ने खेला हड्डियों से डांडिया, ऐसे मनाई सुहागरात

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बीच शादी को लेकर एक दिलचस्प बातचीत होती है जिसमें विक्की कौशल, कटरीना से कहते हैं कि शादियों का मौसम चल रहा है ऐसे में आपको भी विकी कौशल जैसा कोई लड़का देख कर शादी कर लेनी चाहिए ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Updated: Mon, 31 Dec 2018 02:42 PM (IST)
Hero Image
सुनील ग्रोवर ने खेला हड्डियों से डांडिया, ऐसे मनाई सुहागरात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राजकुमार राव की फिल्म स्त्री ने 2018 में धमाल किया है फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है यही वजह है कि फिल्म का जलवा ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर बल्कि स्क्रीन अवॉर्ड्स में भी नज़र आया। फिल्म स्त्री को कई श्रेणी में अवार्डस मिले हैं।

मुंबई में इसका कुछ दिन पहले ही आयोजन हुआ था। और और अब 31 दिसंबर को स्टार प्लस पर इस अवॉर्ड शो का प्रसारण होने वाला है। इस अवॉर्ड शो में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल होने वाले हैं। जाहिर है कि इस साल का या टीवी पर प्रसारित होने वाला आखरी धमाकेदार प्रोग्राम होगा। ऐसे में जागरण डॉट कॉम आपको शो से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें खासतौर पर बता रहा है। खबर है कि इस पूरे अवार्ड शो में सबसे खास आकर्षण राजकुमार राव और सुनील ग्रोवर के एक्ट कर रहा। गायक राजकुमार राव और सुनील ग्रोवर ने एक साथ कई सारे स्त्री एक्ट किए, सुनील ग्रोवर ने राजकुमार राव को ना सिर्फ डराया है बल्कि उनके साथ सुहागरात भी मनाया है।

यही नहीं सुनील ग्रोवर ने स्त्री के तर्ज पर भूतिया स्त्री बन कर हड्डी से डांडिया खेला है और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। वहीं अजीबोगरीब अंदाज़ में लिपस्टिक लगा कर दर्शकों को हैरान भी किया है। सुनील ग्रोवर हर बार की तरह इस बार भी सबका दिल जीतने में कामयाब होते हैं। लिपस्टिक एक्ट के साथ साथ वह अपने चेहरे में राख मलते हुए राजकुमार राव के साथ एक दिलचस्प एक्ट करते हैं। दर्शक इस बात का खूब आनंद उठाएंगे। वहीं दूसरी तरफ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बीच शादी को लेकर एक दिलचस्प बातचीत होती है जिसमें विक्की कौशल, कटरीना से कहते हैं कि शादियों का मौसम चल रहा है ऐसे में आपको भी विकी कौशल जैसा कोई लड़का देख कर शादी कर लेनी चाहिए ।

इस पर कटरीना ने जवाब में कहा कि उनमें हिम्मत नहीं है। विक्की और कटरीना की यह दिलचस्प जुगलबंदी भी दर्शकों का मनोरंजन करेगी। वहीं आयुष्मान खुराना और जैकलीन फर्नांडिस के बीच अंधाधुन एक्ट भी दर्शक खूब एंजॉय करेंगे। बेस्ट एक्टर का खिताब जीतने पर रणवीर अपना अवॉर्ड दीपिका को डेडिकेट करते हैं और कहते हैं कि फिल्म में भले ही मुझे रानी ना मिले, लेकिन रियल जिंदगी में मुझे रानी मिल गई है। बता दें कि शबाना आजमी को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया है।

यह भी पढ़ें: Box Office: हिंदी-चीनी भाई भाई , ठग्स...का बुरा हाल, तीन दिन में बस इतने करोड़