Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Superstar Singer 2: नन्ही साइशा गुप्ता की इस हरकत ने अलका याग्निक को याद दिलाई उनकी मां, कहा- 'मैं गाते वक्त...'

Superstar Singer 2 contestant Sayisha gupta reminds Alka Yagnik her childhood अलका याग्निक इन दिनों सोनी एंटरटेनमेंट के रियलटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 में बतौर जज नजर आ रही हैं। जहां हाल ही में 90 के दशक का स्पेशल एपिसोड शूट किया गया।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sun, 28 Aug 2022 07:14 PM (IST)
Hero Image
Superstar Singer 2 contestant Sayisha gupta reminds Alka Yagnik her childhood, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Superstar Singer 2 contestant Sayisha gupta reminds Alka Yagnik her childhood: बॉलीवुड की फेमस सिंगर अलका याग्निक इन दिनों सिंगिग सोनी एंटरटेनमेंट के रियलटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 को जज कर रही हैं। परफॉर्मेंस के दौरान शो की एक नन्ही कंटेस्टेट साइशा गुप्ता ने अलका को उनके बचपन के दिन याद दिला दिए। जब वे परफॉर्मेंस के दौरान अपनी मां की ओर देखा करती थीं।

सुपरस्टार सिंगर 2 के हालिया एपिसोड की थीम 90 के दशक पर बेस्ड रखी गई। जहां अलका के साथ हिमेश रेशमिया और जावेद अली ने बच्चों की परफॉर्मेंस को जज किया। इस बीच साइशा गुप्ता ने भी शानदार परफॉर्मेंस दी। इस स्पेशल एपिसोड में 6 साल की साइशा ने 'बाजीगर ओह बाजीगर', 'धीरे-धीरे प्यार को' और 'देखा है पहली बार साजन की आंखों में प्यार' जैसे खूबसूरत गाने गाए। साइशा के गाने जजेस को खूब पसंद आए, लेकिन इस बीच साइशा की बार-बार उसकी मां को देखने की हरकत ने अलका के बचपन की यादें ताजा कर दी।

अपने मेमोरी लेन में जाते हुए अलका ने कहा, "मुझे याद है कि परफॉर्म करते समय, मैं एक लाइन गाती थी और अपनी मां को यह आश्वस्त करने के लिए देखती थी कि मैं इसे सही गा रही हूं। साइशा की इस हरकत को देखकर मेरा पूरा बचपन मेरे सामने चमक गया, जैसे मेरी मां वहां बैठी हो दर्शकों के बीच और मैं मंच पर गा रही हूं।"

अलका याग्निक का कहना है कि साइशा गुप्ता की परफॉरमेंस उन्हें उनके बचपन के दिनों की याद दिलाती है। सिंगर ने कहा, "सायशा की आवाज इतनी प्यारी है कि मैं उसे पूरे दिन सुन सकता हूं। उसका प्रदर्शन इतना प्यारा है कि उसकी गलतियां भी प्यारी लगती हैं। जैसे वह परफॉर्म करते समय आश्वस्त होने के लिए अपनी मां को देख रही थी और यह बात मुझे मेरे बचपन के दिनों की ओर वापस ले गया।" (With Inputs IANS)