Move to Jagran APP

Surbhi Chandna Wedding: दुल्हन बनने जा रही हैं 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना, एक्ट्रेस ने शेयर की खास अनाउंसमेंट

Surbhi Chandna Wedding सुरभि चंदना ( Surbhi Chandna) जल्द अपने लॉन्ग टाइम व्बॉयफ्रेंड करण शर्मा ( Karan Sharma) से शादी करने जा रही है। हालांकि उन्होंने अभी तक डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है । 13 साल तक रिलेशन में रहने के बाद अब शादी करने जा रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ढेरों बधाइयां मिल रही हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 15 Jan 2024 05:29 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jan 2024 05:29 PM (IST)
सुरभि चंदना की शादी की अनाउंसमेंट (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Surbhi Chandna Wedding: फिल्म से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स इस शादी के सीजन में सात फेरे ले चुके हैं। तो वहीं कुछ लेने वाले हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की भी शादी की खबर सामने आई थी, लेकिन एक्ट्रेस की ओर से कोई जानकारी नहीं थी।

वहीं आज यानी 15 जनवरी को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर खुलासा कर दिया है, जिसे उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Surbhi Chandna ने एयरलाइन कंपनी पर लगाया मेंटल टॉर्चर का आरोप, फैंस से कहा- 'सफर करने से पहले 100 बार सोचना'

सुरभि चंदना की शादी की अनाउंसमेंट

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) जल्द अपने लॉन्ग टाइम व्बॉयफ्रेंड करण शर्मा (Karan Sharma) से शादी करने जा रही है। हालांकि, उन्होंने अभी तक डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है। शेयर की गई फोटो में ये कपल अपने पालतू डॉगी के साथ नजर आ रहा है। सुरभि ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "13 साल से अपने जीवन में रंग भर रहे हैं, हमारे फॉरएवर की शुरुआत अब होती है #Estd2010।"

जल्द सुरभि चंदना बनेंगी दुल्हन

बीते दिनों हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि सुरभि चंदना अपने बिजनेसमैन  ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ 13 साल तक रिलेशन में रहने के बाद अब शादी करने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि ये कपल मार्च के अंतिम में शादी कर सकता है। हालांकि, अभी तक डेट का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन अब लग रहा है कि जल्द सुरभि चंदना शादी की तारीख का भी खुलासे करेंगी।

सुरभि और करण की लव स्टोरी

सुरभि चंदना और करण शर्मा की पहली मुलाकात एक पार्टी में कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई, तभी से दोनों रिश्ते में हैं। सालों तक अपने रिलेशन के बारे में चुप्पी साधे रहने के बाद  सुरभि चंदना ने 9 सितंबर  2022 को करण शर्मा के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया।

यह भी पढ़ें- शादी के बाद Shrenu Parikh-Akshay Mhatre का हुआ ग्रैंड रिसेप्शन, ब्लैक आउटफिट में कपल ने की ट्विनिंग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.