Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी से पहले Surbhi Chandna ने 'इश्कबाज' की सहेलियों के साथ की बैचलरेट पार्टी, ऑन-स्क्रीन 'देवर' संग लगाए ठुमके

Surbhi Chandna Bachelorette Party टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द ही मिस से मिसेज बनने वाली हैं। शादी से चंद दिन पहले एक्ट्रेस ने अपनी दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी एन्जॉय की। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी बैचलरेट पार्टी की ढेर सारी झलकियां शेयर की हैं। मानसी श्रीवास्तव और श्रेणु पारिख ने होने वाली दुल्हन को खास महसूस कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 17 Feb 2024 08:34 AM (IST)
Hero Image
सुरभि चंदना ने दोस्तों के साथ एन्जॉय की बैचलरेट पार्टी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Surbhi Chandna Bachelorette Party: इश्कबाज और नागिन जैसे टीवी सीरियल्स से घर-घर की चहेती बनीं एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अब अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत करने जा रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही मिस से मिसेज बनकर हमेशा के लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा (Karan Sharma) की होने वाली हैं। 

सुरभि चंदना की प्रोफेशनल लाइफ से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा सीक्रेट रखा। वह पिछले 13 सालों से करण शर्मा को डेट कर रही थीं। हालांकि, उन्होंने किसी को कानों-कान खबर नहीं होने दी। शादी की अनाउंसमेंट से कुछ दिन पहले उन्होंने करण के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी। 

ब्राइड्समेड ने होने वाली दुल्हन को दिया सरप्राइज

अब सुरभि चंदना बस चंद दिनों में करण की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। शादी से 11 दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी एन्जॉय की। टीवी एक्ट्रेसेज मानसी श्रीवास्तव और श्रेणु पारिख समेत दोस्तों ने होने वाली दुल्हन सुरभि के लिए एक प्यारा सा सरप्राइज प्लान किया था। उन्होंने रूम को बैलून के साथ डेकोरेट करके केक और कप केक के साथ ब्राइड टू बी को खास महसूस कराया।

Surbhi Chandana

यह भी पढ़ें- इश्कबाज फेम Surbhi Chandna ने अपनी शादी के लिए फ्री में की कपड़ों की डिमांड ? डिजाइनर ने खोली पोल पट्टी

सुरभि चंदना ने किया देवर संग डांस

दोस्तों के साथ रूम में पार्टी एन्जॉय करने के बाद सुरभि चंदना ने रेस्तरां में धूम मचाई। सुरभि की बैचलरेट पार्टी में 'इश्कबाज' की पूरी स्टार कास्ट शामिल थी। एक तरफ सुरभि ने येलो कलर की फ्लोरल साइड कट ड्रेस पहनी थी, वहीं सारी ब्राइड्समेड ने ब्लैक आउटफिट में ग्लैमर का तड़का लगाया था। एक वीडियो में सुरभि को ऑन-स्क्रीन देवर ओमकारा यानी कुणाल जयसिंह के साथ 'बन्नो' गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि सुरभि चंदना अपने बिजनेसमैन मंगेतर करण शर्मा के साथ 1 और 2 को शादी करेंगी। शादी राजस्थान के जयपुर में होगी। कुछ दिन पहले सुरभि ने बताया था कि शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी नहीं होगी। 

यह भी पढ़ें- Surbhi Chandna Wedding: कब और कहां शादी करेंगी 'नागिन' फेम सुरभि चंदना? एक्ट्रेस ने दी वेडिंग डिटेल्स