Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वेडिंग रिसेप्शन में Surbhi Chandna ने पति करण संग किया रोमांटिक डांस, वेस्टर्न ड्रेस में स्टनिंग लगीं दुल्हन

Surbhi Chandna ने आखिरकार Karan Sharma के साथ शादी रचा ली है। 2 मार्च को इश्कबाज एक्ट्रेस की शादी थी। शादी के तुरंत बाद एक्ट्रेस ने एक पार्टी रखी जिसमें उन्होंने वेस्टर्न ड्रेस पहन सुहाग की निशानी को फ्लॉन्ट किया। सुरभि और करण की शादी के बाद पहली तस्वीर और वीडियो सामने आया है। दोनों की ये तस्वीर और वीडियो अब इंटरनेट पर छा गई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 03 Mar 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
शादी के बाद सुरभि चंदना की पहली तस्वीर-वीडियो वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Surbhi Chandna Wedding Reception: छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री सुरभि चंदना शादी के बंधन में बंध गई हैं। 2 मार्च को अभिनेत्री ने जयपुर में अपने जीवन के प्यार करण शर्मा (Karan Sharma) के साथ सात फेरे लिए। शादी के तुरंत बाद कपल ने अपने वेडिंग रिसेप्शन पार्टी होस्ट की और इस दौरान नई-नवेली दुल्हन ने वेस्टर्न लुक से लाइमलाइट चुरा ली।

सुरभि चंदना और करण शर्मा ने 13 साल की डेटिंग को शादीशुदा रिश्ते में बदल लिया है। शनिवार को नागिन फेम एक्ट्रेस ने उस खूबसूरत महल में सात फेरे लिए, जहां अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म भूल भुलैया की शूटिंग हुई थी। दोनों की वेडिंग फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं। इस बीच कपल के वेडिंग रिसेप्शन की झलकियां सामने आ गई हैं।

रिसेप्शन में दुल्हनिया ने पति के साथ लगाए ठुमके

सुरभि चंदना ने शादी के बाद वेडिंग रिसेप्शन होस्ट की। इस पार्टी में अभिनेत्री ने अपने पति करण शर्मा के साथ धमाकेदार डांस किया। सुरभि और करण ने इंगलिश गाने पर कपल डांस किया और अपने रोमांस से महफिल में चार-चांद लगा दिया। न्यूली मैरिड कपल एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबा हुआ नजर आ रहा है। कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by सुरभि को प्यार ʚɞ🪷🕊 (@s.u.r.b.h.i.sc)

यह भी पढ़ें- Surbhi Chandna Haldi: हल्दी और चूड़ा रस्म में 'दुल्हन' सुरभि चंदना ने किया फुल ऑन फन, सबसे हटके की एंट्री

वेस्टर्न लुक में सुरभि ने फ्लॉन्ट किया सिंदूर

सुरभि चंदना ने अपनी शादी और प्री-वेडिंग फंक्शन में एथनिक लुक से फैशन गोल्स दिया था। हालांकि, शादी के बाद अभिनेत्री वेस्टर्न लुक में कहर ढहाने में पीछे नहीं रहीं। इश्कबाज एक्ट्रेस ने वन शोल्डर साइड कट शिमरी ड्रेस पहनी थी। एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ अपने लुक को स्टाइल किया था। मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में शादी की चूड़ियां फ्लॉन्ट कर सुरभि ने नई-नवेली दुल्हन वाली वाइब दी। 

Surbhi Chandna Karan Sharma

इस बात में कोई शक नहीं है कि सुरभि चंदना वेडिंग रिसेप्शन में स्टनिंग लग रही थीं। वहीं, उनके पति करण शर्मा ने ब्लैक टक्सीडो में डैपर लग रहे थे। इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल की वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें छा गई हैं।

यह भी पढ़ें- Surbhi Chandna Wedding: सूफी नाइट में 'दूल्हे' संग सुरभि चंदना ने किया रोमांटिक डांस, ब्लैक लुक में बिखेरा जलवा