Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Surbhi Chandna की शादी की रस्में शुरू, मेहंदी में होने वाली 'दुल्हन' ने रॉयल लुक से चुराई लाइमलाइट

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस Surbhi Chandna की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। जयपुर के चोमू पैलेस में आयोजित मेहंदी फंक्शन से होने वाले दूल्हेराजा करण शर्मा और दुल्हन सुरभि की झलक भी सामने आई गई है। मेहंदी फंक्शन में कपल किसी राजकुमार और राजकुमारी से कम नहीं लग रहा है। इश्कबजा एक्ट्रेस मानसी ने कपल का वीडियो शेयर किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 01 Mar 2024 04:07 PM (IST)
Hero Image
सुरभि चंदना की मेहंदी सेरेमनी की झलकियां आईं सामने। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Surbhi Chandna-Karan Sharma Wedding: छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अब मिस से मिसेज बनने जा रही हैं। वह अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ कल सात फेरे लेंगी। अभिनेत्री जयपुर में एक रॉयल वेडिंग करने जा रही हैं। आज उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं।

नागिन, दिल बोल ओबरॉय और इश्कबाज जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं सुरभि चंदना जयपुर के उस महल में सात फेरे लेने जा रही हैं, जहां अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर हॉरर फिल्म भूल भुलैया (Bhool Bhulaiya) की शूटिंग हुई थी। इस महल का नाम चोमू पैलेस है।

यह भी पढ़ें- जिस महल में हुई थी 'भूल भुलैया' की शूटिंग, वहां सात फेरे लेंगी Surbhi Chandna, वेन्यू पर हुआ जोरदार स्वागत

मेहंदी फंक्शन में सुरभि और करण की रॉयल एंट्री

शादी शनिवार को है। शुक्रवार से सुरभि और करण की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। आज कपल की मेहंदी सेरेमनी है। सुरभि और करण की मेहंदी सेरेमनी से पहली झलक सामने आ गई है। होने वाले दूल्हा और दुल्हन ने अपने मेहंदी फंक्शन के लिए बाहों में बाहें डाल एंट्री की। दोनों किसी रॉयल कपल से कम नहीं लग रहे थे।

मानसी श्रीवास्तव ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुरभि और करण की रॉयल एंट्री की झलक दिखाई गई है। सुरभि और करण एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। दोनों का लुक भी शाही है। एक्ट्रेस ने मल्टीकलर चोली के साथ ग्रीन कलर का लहंगा पहना, जिसे पिंक और ग्रीन दुपट्टे से स्टाइल किया है। 

सुरभि चंदना ने अपने रॉयल लुक को चांद बालियों और नथ से पूरा किया है। सॉफ्ट कर्ल हेयर और मिनिमल मेकअप में सुरभि गजब लग रही हैं। वहीं, दूल्हेराजा करण ने सी-ग्रीन कुर्ता-पायजामा में अपनी लेडी लव को ट्विन किया। 

यह भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड Karan Sharma संग डेट गईं Surbhi Chandna, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'ये आखिरी बार है'

10 सालों से रिलेशन में थे सुरभि-करण

सुरभि चंदना पिछले 10 सालों से करण शर्मा को डेट कर रही हैं। कपल ने पिछले साल गुपचुप तरीके से रोका किया था और अब शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। 2 मार्च को कपल की चोमू पैलेस में शादी होगी। सुरभि और करण की शादी में इश्कबाज की स्टार कास्ट शामिल होगी। मानसी, श्रेणु पारिख, कुणाल जय सिंह समेत कई सितारे पहुंच गए हैं।