Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Surbhi Chandna ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, ब्लू लहंगे में आईं नजर

Surbhi Chandna टीवी एक्ट्रेस एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने अपने लॉ़न्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा (Karan Sharma) संग शादी रचा ली है। अब शादी के 4 दिन बाद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की अनदेखी फोटोज शेयर की है जिसमें वह अपना लहंगा फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 07 Mar 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
सुरभि चंदना की शादी (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) और करण शर्मा (Karan Sharma) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग की फोटोज और वीडियो शेयर की थी, जिनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया। वहीं अब शादी के 4 दिन बाद सुरभि चंदना ने अपनी कुछ अनदेखी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Surbhi Chandna ने खुशी-खुशी छोड़ा अपना मायका, 'नागिन' एक्ट्रेस की शादी की अनदेखी तस्वीरें हुईं वायरल

सुरभि चंदना का वेडिंग लुक

शेयर की गई इन तस्वीरों में सुरभि अपना वेडिंग आउटफिट को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। बता दें एक्ट्रेस ने अपनी शादी में सबसे यूनिक कलर का लहंगा पहना था। जो अब तक किसी सेलिब्रिटी ब्राइड ने अपनी शादी में नहीं पहना है।

एक्ट्रेस ने टील ब्लू कलर का लहंगे को अपनी शादी के लिए चुना था। इस लहंगे में हेवी एम्बेलिश्ड के साथ-साथ बेबी पिंक कलर का जटिल थ्रेड वर्क था। उन्होंने अपने लुक को एक कस्टम-मेड, फुल स्लीव्स चोली के साथ स्टाइल किया था, जिसमें एक स्वीटहार्ट नेकलाइन और एक स्कैलप्ड बॉर्डर था।

कैरी किया था डुअल दुपट्टा

अभिनेत्री ने इस लहंगे पर डुअल दुपट्टा कैरी किया था, जिसमें एक बेबी पिंक कलर का (जिसमें एक लॉन्ग ट्रेल था) और दूसरा लहंगा चोली से मैचिंग कलर का था। इसके अलावा, उन्होंने मिनिमल मेकअप और अपने बालों को खुला रखा था।

ज्वेलरी की बात करें तो इस पर स्टेटमेंट चोकर, मैचिंग मांग-टीका, व्हाइट चूड़ा और कस्टमाइज कलीरे ने उनके लुक को पूरा किया था। अदाकारा ने अपनी शादी में केवल अपने आउटफिट और लुक के साथ पूरी तरह से ट्रेंड गोल्स को पूरा किया, बल्कि इस दौरान उन्हें दिल खोलकर डांस भी किया था।

जयपुर में की थी शादी

सुरभि और करण शर्मा ने मुंबई से दूर राजस्थान के खूबसूरत शहर जयपुर के 300 साल पुराने हेरिटेज प्रॉपर्टी 'चोमू पैलेस' में शादी की। 

रिसेप्शन में पति के साथ लगाए थे ठुमके

सुरभि चंदना ने शादी के बाद वेडिंग रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में अभिनेत्री ने अपने पति करण शर्मा के साथ धमाकेदार डांस किया।  कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। बता दें, सुरभि और करण 13 साल से एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की।

यह भी पढ़ें- वेडिंग रिसेप्शन में Surbhi Chandna ने पति करण संग किया रोमांटिक डांस, वेस्टर्न ड्रेस में स्टनिंग लगीं दुल्हन