Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Surbhi Chandna ने खुशी-खुशी छोड़ा अपना मायका, 'नागिन' एक्ट्रेस की शादी की अनदेखी तस्वीरें हुईं वायरल

टीवी एक्ट्रेस Surbhi Chandna 13 साल के बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड Karan Sharma के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। तीन दिन बाद एक्ट्रेस ने शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। सुरभि ने अपने चाहने वालों को फेरा से लेकर विदाई और मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करने तक की सारी झलकियां दिखाई हैं। सुरभि चंदना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 05 Mar 2024 12:08 PM (IST)
Hero Image
सुरभि चंदना ने शादी की अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Surbhi Chandna Wedding Photos: नागिन और इश्कबाज जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं अभिनेत्री सुरभि चंदना अब मिस से मिसेज बन गई हैं। 13 साल की डेटिंग के बाद सुरभि ने ब्वॉयफ्रेंड रण शर्मा (Karan Sharma) के साथ शादी की। तीन दिन बाद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

सुरभि चंदना ने 2 मार्च को जयपुर के चोमू पैलेस में करण शर्मा के साथ शादी रचाई। 1 मार्च को मेहंदी, संगीत और इंगेजमेंट सेरेमनी के बाद 2 मार्च को सुरभि और करण ने हल्दी एन्जॉय की और फिर शाम में एक ग्रैंड वेन्यू में सात फेरे लिए। अब अभिनेत्री ने अपनी ड्रीमी वेडिंग पिक्चर्स शेयर की हैं।

सुरभि की अनदेखी वेडिंग पिक्चर्स

सुरभि चंदना ने मंगलवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें फेरा से लेकर विदाई तक की झलकियां दिखाई गई हैं। पहली तस्वीर में सुरभि और करण हाथ पकड़कर फेरे ले रहे हैं। एक तस्वीर मंडप की है। एक में सुरभि डांस करते हुए ब्राइडल एंट्री कर रही हैं।

Surbhi Chandna Karan Sharma

करण ने फ्लॉन्ट किया सुरभि का मंगलसूत्र

वरमाला के बाद सुरभि चंदना और करण शर्मा पर फूलों की बारिश हुई। इस मोमेंट को कपल ने एन्जॉय किया। सिंदूर मोमेंट भी दिल छू लेगा। एक तस्वीर में करण अपनी लेडी लव को मंगलसूत्र पहनाकर उसे फ्लॉन्ट कर रहे हैं। फोटोशूट में कपल ने रोमांटिक पोज देकर फैंस का दिन बना दिया। आखिरी तस्वीर में करण अपनी पत्नी को किस करते हुए दिखाई दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

विदाई में हंसती हुई दिखीं सुरभि

एक तस्वीर बेहद खास है, क्योंकि इसमें सुरभि विदाई के दौरान रोती नहीं बल्कि हंसते हुए नजर आ रही हैं। इन खूबसूरत फोटोज को शेयर करते हुए सुरभि ने कैप्शन में लिखा, "आखिरकार 13 साल बाद घर मिल गया। हम आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं, क्योंकि हम एक साथ इस नई यात्रा पर निकल रहे हैं।"

सुरभि चंदना का वेडिंग लुक है सबसे हटके

सुरभि चंदना ने पीच और ब्लू कलर का सुंदर एंबेलिश्ड लहंगा पहना था। डीप नेक फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ सुरभि ने एक लॉन्ग टेल दुपट्टा स्टाइल किया था। चोकर सेट, इयररिंग्स और मांग टीका में सुरभि बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उनका ब्राइडल लुक लोगों को काफी पसंद आया। करण ने स्काई ब्लू कलर की शेरवानी में सुरभि को ट्विन किया है।

यह भी पढ़ें- Surbhi Chandna Haldi: हल्दी और चूड़ा रस्म में 'दुल्हन' सुरभि चंदना ने किया फुल ऑन फन, सबसे हटके की एंट्री