Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Surbhi Chandna Wedding: एक दूजे के हुए सुरभि और करण, डांस करते हुए दुल्हनिया ने ली एंट्री

टीवी एक्ट्रेस Surbhi Chandna 2 मार्च को करण शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस के हल्दी-मेहंदी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे थे। अब उनकी शादी के फोटो और वीडियो भी सामने आ गए हैं। सुरभि ने डांस करते हुए ब्राइडल एंट्री ली है जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 03 Mar 2024 12:34 AM (IST)
Hero Image
सुरभि चंदना और करण शर्मा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Surbhi Chandna Wedding: छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना अब मिस से मिसेज बन गई हैं। सुरभि ने जयपुर के पास स्थित चोमू जिला के चोमू पैलेस होटल में करण शर्मा (Karan Sharma) के साथ सात फेरे लिए हैं।

अब उनके ब्राइडल एंट्री से लेकर फेरों तक के कई फोटोज और वीडियो सामने आ गए हैं। ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Surbhi Chandna Haldi: हल्दी और चूड़ा रस्म में 'दुल्हन' सुरभि चंदना ने किया फुल ऑन फन, सबसे हटके की एंट्री

डांस करते हुए ली ब्राइडल एंट्री

सुरभि चंदना की खास दोस्त और को-स्टार रह चुकीं मानसी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुरभि का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ब्राइडल एंट्री लेते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरभि 'मैंने प्यार किया था' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इसके बाद करण, सुरभि को लेने के लिए आते हैं।

दुल्हन के जोड़े में खूबसूरत लगीं सुरभि

सुरभि ने अपने ब्राइडल लुक को काफी यूनिक रखा। एक्ट्रेस ने रेड या पिंक नहीं, बल्कि ग्रे और पेस्टल कलर का कॉन्ट्रास वाला लहंगा पहना। उनके लहंगे पर काफी हैवी वर्क किया गया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने नेकलेस और मांग टीके के साथ बालों को खुला रखते हुए अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया। वहीं, दूल्हे करण ने भी ग्रे कलर की शेरवानी और गोल्डन पगड़ी पहनी।

फेरे लेते हुए वीडियो आया सामने

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक और वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें सुरभि और करण हाथ पकड़ कर फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरों पर खुशी साफ देखने को मिल सकती है।

सुरभि-करण की लव स्टोरी

सुरभि चंदना और करण शर्मा ने एक-दूसरे को लगभग 10 साल तक डेट किया और उसके बाद अब शादी कर ली है। सुरभि ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को किसी के सामने रिवील नहीं किया। शादी से कुछ महीने पहले ही सुरभि ने करण से दुनिया को मिलवाया। दोनों ने बीते साल रोका किया था।

यह भी पढ़ें: Surbhi Chandna Wedding: सूफी नाइट में 'दूल्हे' संग सुरभि चंदना ने किया रोमांटिक डांस, ब्लैक लुक में बिखेरा जलवा