Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जिस महल में हुई थी 'भूल भुलैया' की शूटिंग, वहां सात फेरे लेंगी Surbhi Chandna, वेन्यू पर हुआ जोरदार स्वागत

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस Surbhi Chandna जल्द ही अपनी जिंदगी के प्यार Karan Sharma के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। एक्ट्रेस जयपुर में करण के साथ शादी करेंगी। वह फैमिली के साथ वेडिंग वेन्यू भी पहुंच गई हैं। सोशल मीडिया पर सुरभि का एक वीडियो सामने आया है जिसमें होने वाली दुल्हन का वेडिंग वेन्यू में शानदार स्वागत होते देखा गया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 01 Mar 2024 09:43 AM (IST)
Hero Image
जयपुर के इस महल में शादी करेंगी सुरभि चंदना। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Surbhi Chandna Wedding: मानसी श्रीवास्तव, श्रेणु पारिख और नेहालक्ष्मी अय्यर के बाद अब इश्कबाज की चौथी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की शादी होने जा रही है। सुरभि काफी समय से अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में हैं। 

सुरभि चंदना ने जिस घड़ी अपनी शादी की अनाउंसमेंट की, तभी से वह सुर्खियां बटोर रही हैं। सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर करण शर्मा (Karan Sharma) के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करना हो या फिर दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी एन्जॉय करना हो, सुरभि हेडलाइंस में बनी हुई हैं। फाइनली अब वह शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।

शादी के लिए जयपुर पहुंचीं सुरभि

सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी की रस्में 1 मार्च से शुरू होंगी और 2 मार्च को दोनों सात फेरे लेने जा रहे हैं। कपल जयपुर में शादी करने वाला है। 29 फरवरी 2024 को सुरभि अपनी फैमिली के साथ मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हो गई थीं। जयपुर पहुंचते ही एक्ट्रेस का उनके वेडिंग वेन्यू में स्वागत किया गया।

Surbhi Chandna

यह भी पढ़ें- 'होने वाली दुल्हन' Surbhi Chandna ने की पूल पार्टी, शादी से पहले 'दूल्हे' ने एक्ट्रेस को दिया खूबसूरत सरप्राइज

फूलों की माला से सुरभि का स्वागत

सुरभि चंदना जयपुर के पास चोमू जिला के चोमू पैलेस होटल में शादी के बंधन में बंधेंगी। अभिनेत्री गुरुवार को ही फैमिली के साथ पैलेस पहुंच गईं। इंस्टैंट बॉलीवुड ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है। क्लिप में देखा जा सकता है कि वेडिंग वेन्यू में होने वाली दुल्हन का फूलों की माला और टीका के साथ स्वागत किया गया। सुरभि के अलावा उनकी फैमिली का भी ग्रैंड वेलकम हुआ।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि इसी पैलेस में साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) की शूटिंग हुई थी।

मेहंदी सेरेमनी से शुरू होगा फंक्शन

सुरभि चंदना की शादी की रस्में मेहंदी फंक्शन से शुरू होगा। इश्कबाज के को-स्टार्स सुरभि की शादी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। मानसी श्रीवास्तव ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पति, श्रेणु पारिख, कुणाल जयसिंह और बाकी दोस्तों के साथ फोटो शेयर कर कहा कि वे सुरभि और करण की शादी में धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "दूल्हा-दुल्हन के लिए रॉक एंड रोल करने के लिए तैयार हैं। तुम दोनों मेहंदी लगाकर रखना।"

surbhi Chandna mehendi

यह भी पढ़ें- शादी से पहले Surbhi Chandna ने 'इश्कबाज' की सहेलियों के साथ की बैचलरेट पार्टी, ऑन-स्क्रीन 'देवर' संग लगाए ठुमके