Move to Jagran APP

Surbhi Jyoti Wedding: हल्दी में सनीं दुल्हनिया सुरभि ज्योति, ढोल पर दिल खोलकर किया डांस, निहारते रह गया दूल्हा

छोटे पर्दे की चर्चित अदाकारा सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) शादी करने के लिए एकदम तैयार हैं। बीती शाम को नागिन एक्ट्रेस ने अपने क्लोज फ्रेंड्स एंड फैमिली के साथ मेहंदी फंक्शन एन्जॉय किया था। अब सुरभि और सुमित सूरी की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं। मेहंदी की तरह कपल का हल्दी फंक्शन भी खूबसूरत यादों से भर गया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 27 Oct 2024 01:57 PM (IST)
Hero Image
सुरभि ज्योति की हल्दी सेरेमनी की फोटोज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कुबूल है की जोया फारूकी असल जिंदगी में हमेशा-हमेशा के लिए अपने रियल लाइफ असद अहमद की होने जा रही हैं। जोया का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं सुरभि ज्योति लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सुमित सूरी (Sumit Suri) के साथ शादी करने वाली हैं।

सुरभि ज्योति की प्रोफेशनल लाइफ के चर्चे तो खूब होते हैं, लेकिन एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना ही पसंद करती हैं। वह कई सालों से एक्टर सुमित सूरी को डेट कर रही हैं, लेकिन उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बहुत ही पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

26 अक्टूबर को सुरभि ज्योति ने सुमित सूरी के साथ होने वाली शादी की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने जिम कॉर्बेट के जंगलों में वन आरती के बाद अपनी शादी की रस्में शुरू कीं और आज उन्होंने अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं।

हल्दी में सनीं सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति ने रविवार को इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं, जो फुल ऑन मस्ती से भरी हुई है। पहली फोटो में सुरभि और सुमित सूरी पर उनके दोस्त फूलों की बारिश कर रहे हैं। एक फोटो में दूल्हा-दुल्हन को अपने गैंग के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक फोटो सुरभि ज्योति और सुमित सूरी एक-दूसरे को हल्दी लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन को प्यार से निहार रहा है।

यह भी पढ़ें- 'कुबूल है' की जोया ने लगाई पिया के नाम की मेहंदी, दूल्हेराजा के साथ जमकर थिरकीं Surbhi Jyoti

दोस्तों के साथ झूमीं एक्ट्रेस

एक में नागिन एक्ट्रेस फुल ऑन ढोलक पर डांस कर रही हैं। एक और तस्वीर में दूल्हा-दुल्हन घास पर लेटकर खूबसूरत यादों को संजो रहे हैं। एक तस्वीर में ऋत्विक धनजानी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सुरभि को गोद में उठाया है और दूल्हेराजा को भी उनके दोस्त ने कंधे में बिठाया है। आखिरी तस्वीर में सुरभि अपने पिता के साथ डांस कर रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-

येलो लव अफेयर।

सुरभि ज्योति का हल्दी लुक

सुरभि ज्योति ने अपनी हल्दी सेरेमनी में येलो कलर का अनारकली सूट पहना, जिसे उन्होंने व्हाइट दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है। खुले बाल, ईयररिंग्स, शीश पट्टी और फूलों की ज्वेलरी में होने वाली दुल्हन के चेहरे पर निखार देखने लायक है।

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

वहीं, सुमित कुर्ता-पायजामा में जच रहे थे। आज कपल शादी के बंधन में भी बंधने वाला है। दोनों जिम कॉर्बेट में शादी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- वन आरती के साथ Surbhi Jyoti की प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई शुरू, जंगल में दूल्हे के साथ हुईं रोमांटिक