Move to Jagran APP

वन आरती के साथ Surbhi Jyoti की प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई शुरू, जंगल में दूल्हे के साथ हुईं रोमांटिक

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सुमित सूरी (Sumit Suri) शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। सोशल मीडिया पर शादी को लेकर चल रही अफवाहों को विराम लगाते हुए खुद सुरभि ने बता दिया है कि वह शादी कर रही हैं। जंगल के बीच सुरभि और सुमित की शादीकी रस्में शुरू हो गई हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 26 Oct 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
जंगल के बीच सुरभि ज्योति की शादी की रस्में हुईं शुरू। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कुबूल है की जोया उर्फ सुरभि ज्योति इस बार की दिवाली अपने ससुराल में मनाने वाली हैं। सुरभि ज्योति को लेकर खबर आ रही थी कि वह अपने प्यार सुमित सूरी (Sumit Suri) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अब उन्होंने खुद इन खबरों पर मुहर लगा दी है। उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं।

नागिन और कुबूल है जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं सुरभि ज्योति की शादी की खबरें लंबे समय से सामने आ रही हैं। ऐसी चर्चा थी कि वह सुमित के साथ इसी साल मार्च में शादी करने वाली हैं, लेकिन अब वह 27 अक्टूबर को सात फेरे लेने जा रही हैं।

जंगलों के बीच सुरभि का खूबसूरत अंदाज

सुरभि ज्योति ने अन्य सेलिब्रिटीज से प्रेरणा न लेकर राजस्थान की बजाय उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों के बीच शादी रचाने का फैसला किया है। वह जिम कॉर्बेट में सुमित के साथ शादी कर रही हैं। एक्ट्रेस की प्री-वेडिंग सेरेमनी भी शुरू हो गई है। कपल ने पांच तत्वों के बीच जंगल में अपनी शादी की रस्में शुरू कीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

यह भी पढ़ें- Surbhi Jyoti Video: बिकिनी पहन मॉरीशस की सड़कों पर निकली सुरभि ज्योति, खूबसूरती पर आया फैंस का दिल

Surbhi Jyoti

Surbhi Jyoti- Instagram

सुरभि ज्योति ने की वन आरती

सुरभि ज्योति ने जंगल के बीच वन आरती (Forest Aarti) में पांच तत्वों की मौजूदगी में अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में सुरभि अपने होने वाले पति के साथ हाथों में दीया लेकर पोज देती नजर आ रही हैं।

Surbhi Jyoti Wedding

Surbhi Jyoti- Instagram

दूल्हे संग रोमांटिक हुईं एक्ट्रेस

एक तस्वीर में सुरभि ज्योति दीया को जलाकर पेड़ पर लटकाती दिख रही हैं। वहीं, एक में वह सुमित सूरी के साथ दीया को फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं। बाकी फोटोज में भी उन्होंने जंगल का खूबसूरत नजारा दिखाया है। 

Surbhi Jyoti husband

Surbhi Jyoti with to be husband Sumit Suri- Instagram

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुरभि ने कैप्शन में लिखा-

ये जड़ें गहरी हैं और इनमें धूप और बारिश, लचीलेपन और शालीनता की कहानियां छिपी हैं। सुमित और मैंने प्रकृति की पवित्र छत्रछाया में, ऊंचे खड़े पेड़ों और हमें संपूर्ण बनाए रखने वाले पांच तत्वों का सम्मान करते हुए, यहां अपनी यात्रा शुरू करने का फैसला किया।

हरे कलर के सलवार सूट और व्हाइट दुपट्टे में सुरभि बहुत खूबसूरत लग रही हैं। सुरभि ज्योति का लुक पूरा पंजाबी है। उन्होंने मांग टीका, ईयररिंग्स और बालों में परांदा लगाया है। वहीं, ग्रीन आउटफिट में सुरभि के दूल्हे राजा बहुत हैंडसम लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Surbhi Jyoti Bikini Look: व्हाइट बिकिनी में सुरभि ज्योति ने दिखाई किलर अदाएं, नजरें हटाना हुआ मुश्किल