Move to Jagran APP

Surbhi Jyoti Wedding: जल्द दुल्हनिया बनेंगी 'कुबूल है' की 'जोया', इस एक्टर संग शादी रचाएंगी सुरभि ज्योति?

Surbhi Jyoti Wedding टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री सुरभि ज्योति को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं। वह अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सुमित सूरी के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। शादी की खबरों के बीच एक्ट्रेस की क्लोज फ्रेंड ने कपल की वेडिंग पर बात की है। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 06 Jan 2024 08:58 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jan 2024 08:58 AM (IST)
सुरभि ज्योति जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड संग रचाएंगी शादी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Surbhi Jyoti Wedding: 'कुबूल है' सीरियल से घर-घर में मशहूर हुईं जोया उर्फ सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने कुछ सालों में ही इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। पंजाबी फिल्मों से हिंदी टीवी शोज में तक अपने अभिनय का जलवा बिखेरा। काम के अलावा सुरभि अपनी लव लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहीं। पहले उनका नाम पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के साथ जुड़ा। अब अभिनेत्री की शादी की चर्चा हो रही है।

सुरभि ज्योति बनने वाली हैं दुल्हनिया?

एक लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुरभि ज्योति जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनके होने वाले पति सुमित सूरी (Sumit Suri) होंगे, जो पेशे से बिजनेसमैन होने के साथ-साथ एक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। सुरभि, सुमित को कुछ सालों से डेट कर रही हैं, लेकिन वह सुमित के साथ सोशल मीडिया पर कम तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

ईटाइम्स के मुताबिक, सुरभि और सुमित ने अब अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला किया है। खबरों की मानें तो दोनों 6 या 7 मार्च को एक ग्रैंड वेडिंग करने जा रहे हैं। यह भी कहा गया कि सुरभि ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। शादी नॉर्थ इंडियन रीति-रिवाज से होगी। फंक्शन में सिर्फ फैमिली और फ्रेंड्स शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें- Surbhi Jyoti Birthday Special: सुरभि ज्योति ने ‘नागिन’ से जीता ऑडियंस का दिल, जानें एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़े Unknown Facts

मार्च में नहीं होगी सुरभि की शादी

सुरभि ज्योति की शादी की अफवाहों के बीच अब एक क्लोज फ्रेंड ने इन खबरों को खारिज किया है। सुरभि ज्योति दुल्हनिया बनने की प्लानिंग कर रही हैं, लेकिन मार्च में नहीं। पिंकविला के मुताबिक, सुरभि की क्लोज फ्रेंड का कहना है कि सुरभि शादी की प्लानिंग कर रही हैं, लेकिन मार्च के पहले हफ्ते में नहीं। यह थोड़ा जल्दी है। शादी को लेकर डिस्कशन हो रहा है, लेकिन फाइनल करने में थोड़ा वक्त लगेगा। 

यह भी पढ़ें- 'कम पैसों में आई नई लड़की उठा लेते हैं और...', टीवी की 'नागिन' ने बताया इंडस्ट्री का काला सच


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.