Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

T20 World Cup में इंग्लैंड के हाथों भारत को मिली करारी हार पर जय भानुशाली ने ली चुटकी, देखें मजेदार वीडियो

T20 World Cup India टी20 वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे है। इस बीच एक्टर जय भानुशाली ने एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्हें मजेदार एक्टिंग करते हुए देखा जा सकता है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 10 Nov 2022 07:49 PM (IST)
Hero Image
T20 World Cup India: जय भानुशाली फिल्म एक्टर है।

नई दिल्ली, जेएनएन। T20 World Cup India: भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को हुए T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड से हारकर बाहर हो गई है। इसके चलते सोशल मीडिया पर कई लोग टीम इंडिया पर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। इस बीच फिल्म अभिनेता जय भानुशाली ने एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनका कहना है कि हमारी परंपरा ने हमें वर्ल्ड कप से बाहर निकाला है।

जय भानुशाली ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है

जय भानुशाली ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा कि भारत में जिस प्रकार का क्रिकेट का कल्चर है, उसके चलते हम आज बाहर हुए हैं। उनका कहना है कि भारत में बॉलर्स की कमी है। इस पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

यह भी पढ़ें: Saumya Tandon Bold Photos: 'अनिता भाभी' सौम्या टंडन ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

जय भानुशाली वीडियो में कह रहे हैं, 'भारत में हमेशा बॉलर की संख्या कम पाई जाती है'

जय भानुशाली वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, 'भारत में हमेशा बॉलर की संख्या कम पाई जाती है क्योंकि यहां पर बचपन से ही बैटिंग होने के बाद घर भागने की परंपरा है।' जय भानुशाली की वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 19000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं इस पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

यह भी पढ़ें: KL Rahul और अथिया शेट्टी को साथ मिलकर टीम इंडिया के साथ खाना खाते हुए किया गया स्पॉट, तस्वीरें हुईं लीक

जय भानुशाली ने एक हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है

वीडियो शेयर करते हुए जय भानुशाली ने एक हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है। उन्होंने यह भी कहा है, 'हमारी इंडियन क्रिकेट टीम में कोई प्रॉब्लम नहीं है। प्रॉब्लम हमारी परंपरा में है। आज मैच नहीं परंपरा हारी है।' जय व माही से सन 2011 में शादी की है। उन्हें तारा नाम की एक बेटी भी हुई है। वह कई टेलीविजन शो को भी होस्ट कर चुके हैं। जय की कॉमेडी की टाइमिंग भी अच्छी है। वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुके है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है।

View this post on Instagram

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)