Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Olympic विनर अमन सहरावत से मिलने पहुंचे जेठालाल दिलीप जोशी, रेस्लर को जलेबी-फाफड़ा किया गिफ्ट

पहलवान अमन सहरावत ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah) स्टार दिलीप जोशी से मुलाकात की। रेस्लर हाल ही में पेरिस ओलंपिक 2024 में मेडल जीतकर भारत लौटे हैं। वहीं अब उन्होंने अपने फेवरेट एक्टर से मिलने का मौका मिला। दिलीप जोशी भी अमन के लिए खास गिफ्ट लेकर पहुंचे जो अब फैंस के बीच चर्चा बटोर रहा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 22 Aug 2024 04:44 PM (IST)
Hero Image
अमन सहरावत से मिले दिलीप जोशी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन जगत के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लीड किरदार जेठालाल के रूप में दिलीप जोशी को कौन नहीं जानता? उनकी अदाओं और हंसी-ठिठोली से भरे डायलॉग्स ने लाखों दिलों को जीता है। इस बार दिलीप जोशी ने असल जीवन में भी अपने किरदार की तरह एक खास अंदाज दिखाया है।

दिलीप जोशी ने हाल ही में ओलंपिक विजेता अमन सहरावत से मुलाकात की। इस दौरान वो रेस्लर के लिए जलेबी-फाफड़ा लेकर पहुंचे, जो उनके किरदार जेठालाल का भी फेवरेट गुजराती स्नैक्स है।

जेठालाल से मिल खुश हुए अमन

अमन सहरावत हाल ही में पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतकर लौटे हैं। दिलीप जोशी के साथ हुई इस मुलाकात को उन्होंने भी एंजॉय किया। अमन सहरावत ने इस मीटिंग की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, इसके साथ ही उन्होंने दिलीप जोशी से मिलने की खुशी भी जाहिर की। अमन ने दिलीप जोशी के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आज मुझे जेठालाल (दिलीप जोशीजी) को मिलकर बहुत अच्छा लगा। इनको देखकर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मुझे हमेशा हंसी और खुशी मिलती थी, बहुत-बहुत धन्यवाद मुझसे मिलने के लिए।"

यह भी पढ़ें- 'जेठालाल' का नाम सुनते ही TMKOC की 'बबीता' भाभी का मूड हो गया ऑफ! बोलीं- 'रहने दो प्लीज'

View this post on Instagram

A post shared by Aman Sehrawat (@amansehrawat057)

गुजराती स्नैक्स के साथ जताया प्यार

अमन ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें वो दिलीप जोशी से बातचीत करते अपना ओलंपिक पदक दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में एक्टर अमन सहरावत को फेमस जलेबी और फाफड़ा स्नैक्स देते हुए दिख रहे हैं। ओलम्पियन और पॉपुलर जेठालाल के बीच हुई ये मुलाकात फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है।

जेठालाल के फैन हैं रेस्लर

बता दे कि अमन सहरावत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कबूल किया था कि वो दिलीप जोशी और उनके शो के लंबे समय से फैन हैं। उन्होंने ये भी कहा कि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा”  एकमात्र ऐसा शो है जिसे वो टेलीविजन पर देखते हैं और कुश्ती से फुर्सत के समय में आराम करने के लिए भी ये उनका फेवरेट शो है। 

यह भी पढ़ें- TMKOC: तारक मेहता के कंटेंट का इस्तेमाल करके फर्जी व्यूज नहीं कमा सकेंगे लोग, दिल्ली HC ने सुनाया फैसला