Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नहीं दिखेंगे 'जेठालाल', दिशा वकानी के बाद दिलीप जोशी भी ले रहे ब्रेक!

TMKOC कॉमेडी और फैमिली वैल्यू से भरपूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से ऑडियंस के दिलों में अपनी जगह बनाए हुआ है। जेठालाल और दयाबेन इस शो के पॉपुलर कैरेक्टर रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों से दयाबेन का कैरेक्टर नहीं दिखाया जा रहा। खबर है कि अब जेठालाल के कैरेक्टर पर भी कुछ दिनों के लिए ब्रेक लग सकता है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 30 Sep 2023 04:04 PM (IST)
Hero Image
Dilip Joshi as Jethalal (Left) and File Photo of Dilip Joshi (Right)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले 15 वर्षों से मनोरंजन की छोटे पर्दे की दुनिया में राज कर रहा है। इस सीरियल में देखने वाले कहीं कलाकार शुरुआत से लेकर अब तक इससे जुड़े हुए हैं। शो का सबसे पॉपुलर कैरक्टर 'जेठालाल' 15 वर्षों से ऑडियंस को एंटरटेन कर रहा है। इस कैरेक्टर को दिलीप जोशी निभा रहे हैं। ऑडियंस इनकी एक्टिंग पसंद करती है, लेकिन अब दिलीप जोशी की कलाकारी पर कुछ दिनों के लिए फुल स्टॉप लग गया है।

'तारक मेहता...' में नहीं दिखेंगे दिलीप जोशी

दरअसल, हर तरफ बातें चल रही है कि वह शो छोड़ने वाले हैं। दिलीप जोशी का रोल कुछ दिनों के लिए नहीं दिखाया जाएगा। फैंस को इस बात की चिंता है कि कहीं दिशा वकानी की तरह दिलीप जोशी भी लंबे समय तक गायब तो नहीं होने वाले। अब इस बात की असली जानकारी सामने आ गई है।

कहां गए दिलीप जोशी?

ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर स्वामीनारायण मंदिर में होने वाले एक खास अवसर के लिए दारेसलाम में हैं। दिलीप जोशी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं।‌ इसलिए उन्होंने अभी तक अपनी यात्रा से कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है। लेकिन उनकी आखिरी पोस्ट भी उनकी धार्मिक यात्राओं के बारे में काफी कुछ बताती है।

View this post on Instagram

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi)

स्वामीनारायण की बीपी समुदाय द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जो संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में होगा। शेयर किए गए वीडियो में दिलीप ने लिखा, "जय स्वामीनारायण, ऐसे जरूरी और खुशी के अवसर के लिए हार्दिक निमंत्रण।"

कैसे दिखाया जाएगा जेठालाल का ट्रैक?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में गणेश चतुर्थी का सेलिब्रेशन शुरू कर दिया गया है। जेठालाल ने खुलासा किया है कि वह इस बार गणेश उत्सव का हिस्सा नहीं बनेंगे। इसका रीजन उन्होंने दिया कि वह इंदौर के लिए रवाना हो जाएंगे। इसी सीन को क्लैश कराते हुए जेठालाल के ट्रैक कुछ दिनों के लिए ऐसे दिखाया जाएगा कि वह मुंबई से बाहर गए हैं।

यह भी पढ़ें: Censor Board Bribe Case: पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी बोले, बिना घूस प्रसून जोशी के यहां कुछ नहीं, दें इस्तीफा