Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMKOC: 'हम भावनाओं से खिलवाड़ नहीं कर रहे', दयाबेन की वापसी पर बोले असित मोदी, बताया फाइनली कब होगी उनकी एंट्री

TMKOC तारक मेहता... पॉपुलर कॉमेडी शो है। एक दशक से भी अधिक समय से शो लोगों का फेवरेट बना रहा। हालांकि दयाबेन का कैरेक्टर प्ले करने वालीं दिशा वकानी ने जब से शो छोड़ा है तब से फैंस को उनके बिना सीरियल में मजा नहीं आ रहा। मेकर्स ने मैसेज शेयर करते हुए बताया है कि इस कैरेक्टर की एंट्री कब हो सकती है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 06 Dec 2023 09:50 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Asit Kumar Modi and Disha Vakani

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर सिटकॉम शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 15 वर्षों से लोगों का एंटरटेनमेंट लेवल बनाए रखने के लिए कहानी में नए-नए प्रयत्न करने में कसर नहीं छोड़ रहा। मगर फैंस को इंतजार है उस किरदार का, जिसके बिना शो के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है।

'दयाबेन' कैरेक्टर की छह साल से शो में वापसी नहीं हुई है। हाल ही में कहानी को ऐसे दिखाया गया, जिससे फैंस को लगा कि फाइनली इस कैरैक्टर की एंट्री हो रही है। मगर अरमानों पर पानी फिरने पर उन्होंने शो के बायकॉट करने की मांग की, जिसके बाद प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी और एक्टर सचिन श्रॉफ ने फैंस के लिए मैसेज शेयर किया है।

'दयाबेन' की वापसी पर बोले असित मोदी

'दयाबेन' कैरेक्टर की वापसी न होने पर फैंस ने मेकर्स पर उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए शो को बायकॉट करने की बात कही। इस बीच अपनी लॉयल ऑडियंस का मन बनाए रखने के लिए असित मोदी ने कहा कि वह जल्द से जल्द दया भाभी को गोकुलधाम सोसायटी में लेकर आएंगे। 

सचिन श्रॉफ ने फैंस की तरफ से सवाल किया कि दया भाभी कब वापस आएंगी। फैंस उनके आने का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस पर असित मोदी ने बताया कि वह इस कैरेक्टर को जल्द वापस लेकर आएंगे।

उन्होंने कहा, ''गुस्सा उसी पर करते हैं, जिससे हम बहुत प्यार करते हैं। आपका प्यार हमारे सिर आंखों पर। आपका प्यार हमारी प्रेरणा है। आपके प्यार की हमको बहुत कदर है। हम आपकी भावनाओं से खिलवाड़ नहीं कर रहे हैं। यकीन कीजिए। हम दयाभाभी को जल्द से जल्द वापस लेकर आएंगे। कुछ परिस्थितियां ऐसी बनीं कि हम दयाभाभी को इस दीपावली गोकुलदाम सोसायटी में नहीं ला पाए। बस अब कुछ दिनों की बात है, दया भाभी गोकुलधाम सोसायटी में जल्द आएंगी। अब रोइये मत, हंसिये हमारे साथ और नई-नई कहानियों का आनंद लीजिए।''

— Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah (@TMKOC_NTF) December 5, 2023

फैंस ने दिया ये रिएक्शन

असित मोदी के मैसेज के बाद भी कई फैंस का दिल नहीं पसीजा। एक ने लिखा, 'सीरियल कचरा हो गया है। इस सीरिज को बंद कर दो। ओरिजनल दया नहीं वापस आएंगी। कभी नहीं।'

एक ने कमेंट किया, '4-5 साल हो गए हैं और यही सुनते आ रहे हैं। इतने बदलाव की वजह से मैंने कोविड में तारक मेहता... शो देखना बंद कर दिया। जब वापस से देखना शुरू किया, तो उम्मीद थी कि दया भाभी आएंगे। लेकिन आप लोगों ने फिर से कचरा कर दिया।'

यह भी पढ़ें: TMKOC: नहीं लौटीं दयाबेन, ऑफएयर हो रहा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'? असित मोदी बोले- 'दर्शकों से वाद है कि'