Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta: मिसेज सोढ़ी उर्फ जेनिफर पर फिर साधा सोहिल रमानी ने निशाना, कहा- इतनी तकलीफ थी तो वापस क्यों आई

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah सोमवार को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी के साथ-साथ शो के ऑपरेशनल हेड सोहिल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत के बाद FIR दर्ज की थी। इस मामले में अब एक बार फिर से सोहिल रमानी ने जेनिफर मिस्त्री बन्सीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई सवाल उन पर दागे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 23 Jun 2023 05:59 PM (IST)
Hero Image
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Accused Sohil Ramani Hits Back at Mrs Sodhi Aka Jennifer Mistry Bansiwal/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले काफी समय से चर्चा में है। शो में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं जेनिफर मिस्त्री बन्सीवाल ने बीते महीने निर्माता असित मोदी के साथ-साथ ऑपरेशन हेड सोहिल रमानी और एज्गीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

उनके स्टेटमेंट को रिकॉर्ड करने के बाद सोमवार को पवई पुलिस ने असित मोदी के साथ-साथ दो और लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की थी। अब हाल ही में तारक मेहता के ऑपरेशन हेड सोहिल रमानी ने फिर से मिसेज सोढ़ी उर्फ जेनिफर पर निशाना साधते हुए कई सवाल दागे हैं।

सोहिल रमानी ने जेनिफर के आरोपों को बताया बेबुनियाद

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए सोहिल रमानी ने जेनिफर मिस्त्री बन्सीवाल के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा, "अगर जेनिफर को शो के साथ इतनी सारी प्रॉब्लम थी, तो उन्होंने साल 2016 में वापस आकर हमें ज्वाइन क्यों किया था। किसी ने उनसे जबरदस्ती नहीं की थी।

उन्होंने असित भाई को मैसेज क्यों किया 'मैं सुधर गई हूं, मुझे एक मौका दो। मुझे उनका इशू क्या है ये समझ नहीं आ रहा है। मुझे नहीं पता कि उन्होंने अपने मन में मेरे खिलाफ क्या पाल के रखा है। मैं सिर्फ मेरी जॉब कर रहा था। कम्पनी के नियम के अनुसार, जब वह निजी कारणों की वजह से बिना इन्फॉर्म किये सेट से चली गईं, तो मैंने वही किया जो करना चाहिए था"।

सोहिल रमानी ने कहा- एक्ट्रेस ने किया मिसबिहेव किया

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सोहिल रमानी ने कहा, "उन्होंने बदतमीजी की। अगर आप किसी कम्पनी के लिए काम करते हैं, तो वहां कुछ नियम-कानून होते हैं, जिसे आपको फॉलो करना होता है। अगर आप लेट आओगे या सटल काम को खराब करोगे, तो प्रोडक्शन टीम बोलेगी"।

जेनिफर ने सोहिल पर ये भी इल्जाम लगाया था कि उन्होंने उनके साथ बदतमीजी से बात की, जिसका जवाब देते हुए सोहिल ने कहा, "हमने तो डांटा भी नहीं, सिर्फ प्यार से समझाया था। जब ये चीजें रिपीट होने लगी, तो हमने डांटा। इसलिए जेनिफर का यह कुछ और नहीं, बस एक पब्लिसिटी स्टंट है"।

असित मोदी के एक्ट्रेस के लीगल एक्शन लेने की बात का समर्थन करते हुए सोहिल ने कहा कि वह पुलिस को 15 दिन पहले अपने स्टेटमेंट में सब बता चुके हैं। सीसीटीवी फुटेज से लेकर, प्रोड्यूसर को भेजे गए मैसेज तक सब उनके पास मौजूद हैं, अगर उन्हें दोबारा बुलाया गया तो वह पुलिस को दोबारा वो सब दिखाएंगे।