Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta के सेट पर 'बापूजी' के साथ हुआ बड़ा हादसा, अब नहीं कर पाएंगे शूटिंग! फैंस को हुई चिंता

तारक मेहता में लगभग 70 साल के बुजुर्ग बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट रियल लाइफ में काफी यंग एंड हैंडसम हैं। इसी बीच शो के सबसे चहेते चंपक चाचा यानी बापूजी के साथ सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Fri, 18 Nov 2022 12:05 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Amit Bhatt Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 15 सालों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। ये शो लगातार टीआरपी लिस्ट में भी अपनी पकड़ बनाए हुए है। इस शो के साथ इसके किरदारों की भी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी बड़ी है। शो के स्टार्स से फैंस इस कदर जुड़े हुए हैं कि उनसे जुड़ी हर अच्छी बुरी खबर उन्हें प्रभावित करती है। इसी बीच शो के सबसे चहेते 'चंपक चाचा' यानी बापूजी के साथ सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया है। इस बात से न सिर्फ शो के बाकी स्टार्स बल्कि फैंस भी काफी चिंता में आ गए हैं।

सेट पर घायल हुए 'चंपक चाचा'

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'चंपक चाचा' का ​रोल एक्टर अमित भट्ट निभा रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक में चंपक चाचा यानी अमित एक सीन के दौरान तोड़ना था, लेकिन दौड़ते हुए उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर गए। इसी वजह से उन्हें काफी चोट आ गई। ऐसे में डॉक्टर ने अमित को पूरी तरह से रेस्ट की सलाह दी है। चोट की वजह से अमित अभी कुछ​ दिनों तक शूटिंग नहीं कर पाएंगे। ऐसे में शो के मेकर्स ने भी उन्हें छुट्टी देकर उनका पूरा सपोर्ट किया है। हालांकि इस खबर ने फैंस को काफी चिंता में डाल दिया है। फैंस अमित के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507) टीआरपी रिपोर्ट में दूसरे नंबर पर TMKOC

ये शो बीते 15 सालों से टीआरपी में अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। वहीं लेटेस्ट टीआरपी रिपोर्ट में भी शो दूसरे नंबर पर है। दरअसल, तारक मेहता में लगभग 70 साल के बुजुर्ग बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट रियल लाइफ में काफी यंग एंड हैंडसम हैं। अमित एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। फैंस भी अमित के पोस्ट को काफी पसंद करते हैं और कमेंट कर उनकी तारीफों के पुल बांधने में जरा भी कसर नहीं छोड़ते।

View this post on Instagram

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

यह भी पढ़ें: Nayanthara Birthday Special: इस शूटिंग सेट से नयनतारा- शिवन की लव स्टोरी हुई थी शुरू, फिल्मी है प्यार की कहानी

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhla Jaa को फिनाले से पहले मिल गया सीजन 10 का विनर! इस कंटेस्टेंट के नाम हुई विनर की ट्रॉफी