Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्टर Gurucharan Singh पहुंचे मुंबई, शो में वापसी को लेकर कही ये बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सोढ़ी का किरदार निभा चुके अभिनेता गुरुचरण सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल दो महीने पहले अभिनेता के लापता होने की खबर सामने आई थी । हालांकि 25 दिन बाद उनकी घर वापसी हो गई थी वहीं अब एक्टर मुंबई लौटे हैं। 6 जुलाई को उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 07 Jul 2024 09:07 AM (IST)
Hero Image
गुरुचरण सिंह पहुंचे मुंबई ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फेम गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। दो महीने यह खबर आई थी कि गुरुचरण दिल्ली एयरपोर्ट से अचानक गायब हो गए। इसके बाद उनके परिवार ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। हालांकि,  25 दिन के बाद एक्टर अपने घर पहुंचे थे।

वहीं अब शनिवार 6 जुलाई को अभिनेता लापता होने के बाद पहली बार मुंबई लौटे। अभिनेता को अपने पालतू जानवर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।  इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी से भी बातचीत की।

मुंबई पहुंचे गुरुचरण सिंह

एक पैपराजी पेज ने गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें अभिनेता अपने डॉगी के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढे़ं- 'तारक मेहता' एक्टर Gurucharan Singh ने लापता होने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरी तरफ से जो भी...

ऐसे में वहां मौजूदा पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और कहते है कि सुना गया कि क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा की प्रोडक्शन टीम ने उनका बकाया भुगतान कर दिया है। गुरुचरण, “हां जी, सबका कर दिया लगभग, लगभग। कुछ का मुझे नहीं पता है, वो मुझे पूछना पड़ेगा।''

गुरुचरण ने शो में वापसी को लेकर कही ये बात

इस बीच एक पैपराजी ने पूछा कि क्या उन्हें फोन आते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मेरे फोन बंद हैं।  एक बार जब वह अपना फोन चालू करेंगे तो लोगों से बात करूंगा। उनसे यह भी पूछा गया कि क्या वह शो में वापस आएंगे। इस पर गुरुचरण ने कहा-  “भगवान जाने। मुझे कुछ नहीं पता है। जैसा ही पता चलेगा, आपको बताऊंगा।

कहा चले गए थे गुरुचरण सिंह

गुरुचरण 22 अप्रैल को दिल्ली में लापता हो गए थे और लगभग एक महीने बाद अपने घर लौट आए। डीसीपी साउथ वेस्ट दिल्ली, रोहित मीना ने एक अपडेट दिया था और कहा था कि वह कुछ व्यक्तिगत और व्यावसायिक मुद्दों का सामना कर रहे थे, जिसके कारण वह "आध्यात्मिक यात्रा" पर चले गए।

पुलिस ने कोर्ट में एक्टर का बयान दर्ज कराया है, जिसमें उन्होंने खुद कहा था कि वह घर से दूर धार्मिक यात्रा पर गये थे। इस दौरान उन्होंने अमृतसर, जालंधर समेत कई शहरों के गुरुद्वारे में मत्था टेका था।

यह भी पढे़ं- घर लौटने के बाद Gurucharan Singh की पहली तस्वीर आई सामने, मुस्कुराते दिखे TMKOC के 'सोढी'