Move to Jagran APP

'सोशल मीडिया पर...' Munmun Dutta संग सगाई की खबरों पर Raj Anadkat ने किया रिएक्ट

राज अंदकत (Raj Anadkat) और एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को लेकर बुधवार शाम सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर सामने आई जिसने सबके होश उड़ा दिए। दरअसल काफी समय से दोनों की डेटिंग की खबरें आ रही हैं। वहीं अब कहा जा रहा है कि दोनों ने सगाई भी कर ली। हालांकि अब इन खबरों पर दोनों का रिएक्शन आया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 13 Mar 2024 09:33 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2024 09:33 PM (IST)
राज अंदकत और मुनमुन दत्ता (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के टप्पू उर्फ राज अंदकत (Raj Anadkat) और एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को लेकर बुधवार शाम सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हुई, जिसने सबके होश उड़ा दिए। दरअसल, काफी समय से दोनों की डेटिंग की खबरें आ रही हैं।

हालांकि, कई बार इनकी तरफ से इन खबरों का खंडन किया, लेकिन रह-रहकर इस तरह की न्यूज आती रही। इस बीच 13 मार्च को एक शॉकिंग न्यूज आईं, जिसे सुन एक पल के लिए फैंस के भी होश उड़े। कहा गया कि टप्पू और बबीता जी ने गुपचुप सगाई कर ली। इस खबर के कुछ घंटे बाद मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की तरफ से इन खबरों का खंडन किया गया। तो वहीं अब एक्टर राज अंदकत (Raj Anadkat) ने भी एक पोस्ट शेयर किया।

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: छन से टूटा जेठालाल का सपना, टप्पू ने गुपचुप रचाई बबीता जी से सगाई?

राज अंदकत ने कही ये बात

एक्टर राज अंदकत ने मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) संग सगाई की खबर पर रिएक्ट करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- "हैल्लो, बस चीजों को स्पष्ट करने के लिए, सोशल मीडिया पर आप जो खबरें देख रहे हैं वह झूठी हैं और उनका कोई बेस नहीं है।

मुनमुन दत्ता का रिएक्ट

राज अंदकत से पहले मुनमुन दत्ता की टीम की तरफ से भी इस खबर का खंडन किया। एक्ट्रेस की टीम ने कहा कि सगाई से जुड़ी जो भी खबरें सामने आ रही हैं वो सिर्फ और सिर्फ अफवाह है और पूरी तरीके से झूठी हैं। 

गुजरात में हुई दोनों की सगाई ?

News18 Showsha की रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा है कि दोनों ने गुजरात के वड़ोदरा में सगाई की। कहा गया था कि इस मौके पर दोनों के परिवार वाले वहां मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: राज अनादकट की जगह नए टप्पू को देखकर भड़क गए फैंस, बोले- शो ही बंद कर दो न


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.