Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta...के मेकर्स पर शैलेश लोढ़ा ने किया केस, पैसों को लेकर मची रार पर घसीटा कोर्ट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Shailesh Lodha Files A Complaint Against Asit Modi’s Production House तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) फेम शैलेश लोढ़ा और मेकर्स के बीच झगड़ा अब कोर्ट में पहुंच गया है। एक्टर ने प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ केस कर दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 20 Apr 2023 02:07 PM (IST)
Hero Image
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Shailesh Lodha Files A Complaint Against Asit Modi’s Production House, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Shailesh Lodha Files A Complaint Against Asit Modi’s Production House: टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) के एक्टर शैलेश लोढ़ा और मेकर्स के बीच तनातनी रुकने का नाम नहीं ले रही है। पिछले कई महीनों से एक्टर और निर्माताओं के बीत सोशल मीडिया पर जुबानी जंग देखने मिल रही थी। वहीं, अब मामला कोर्ट में पहुंच गया है।

पैसे को लेकर तनातनी

शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी और उनके प्रोडक्शन हाउस पर इल्जाम लगाया था कि उनकी पेमेंट नहीं दी जा रही है। शैलेश लोढ़ा पिछले 6 महीनों से अपना बकाया मिलने का इंतजार कर रहे हैं। शो के मेकर्स को एक्टर की एक साल से ज्यादा की पेमेंट देनी है।

कोर्ट की शरण में शैलेश

अब खबर आई है कि शैलेश लोढ़ा ने इस मामले को लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, शैलेश लोढ़ा ने अपना बकाया न दिए जाने पर असित मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और उनकी प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ मुकदमा दायर किया है।

केस की सुनवाई

शैलेश लोढ़ा ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) के पास धारा 9 के तहत एक कॉर्पोरेट इन्सॉल्वेंसी रेजोल्यूशन शुरू किया है, क्योंकि असित मोदी ने अपने कर्ज का भुगतान नहीं किया। केस की सुनवाई मई में होगी।

शैलेश और असित का रिएक्शन

रिपोर्ट के अनुसार, इस पूरे मामले को लेकर शैलेश लोढ़ा से जब बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया, क्योंकि मामला अब कोर्ट की निगरानी में है। वहीं, असित मोदी ने ट्रैवल करने का हवाला देते हुए बात करने से मना कर दिया। हालांकि, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी ने मामले पर बात की।

प्रोडक्शन हाउस का पक्ष

उन्होंने कहा, "शैलेश लोढ़ा एक परिवार की तरह ही रहे हैं। जब वह चले गए तो हमने उनका सम्मान किया और कई मौकों पर ईमेल और टेलीफोन के माध्यम से हमने उनसे रिक्वेस्ट  किया है कि वे सभी लीगल डॉक्यूमेंट पर साइन के लिए ऑफिस आ जाए और अपना बकाया ले जाए। हमने उनके पैसे देने से कभी मना नहीं किया।"

कंपनी का नियम

प्रोजेक्ट हेड ने आगे कहा, "हर कंपनी में जब लोग जाते हैं, तो उन्हें पूरा भुगतान जारी करने से पहले फाइनल डॉक्यूमेंट पर हस्ताक्षर करना होता है। मुद्दा कहां है? इधर-उधर जाकर शिकायत करने के बजाय, क्या केवल नियमित प्रक्रिया का पालन करना बेहतर नहीं है?”