Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta: शैलेश लोढ़ा के 'तारक मेहता' छोड़ने की असल वजह आई सामने, इस शर्त से परेशान होकर छोड़ा शो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah कुछ महीने पहले ही ये खबर आई थी कि शो में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने इस शो को अलविदा कह दिया है। अब हाल में उनके शो छोड़ने के पीछे की बड़ी वजह का खुलासा हुआ है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Sat, 30 Jul 2022 07:57 PM (IST)
Hero Image
hailesh lodha will never back on the comedy show asit modi contract is biggest reason. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने हाल ही में अपने 14 साल पूरे कर लिए हैं और अब ये शो अपने 15वें साल में पहुंच गया है। एक तरफ जहां फैंस ने इस शो को और इसके किरदारों को भरपूर प्यार दिया, तो वहीं दूसरी तरफ बीते सालों में दयाबेन सहित शो के कई फेमस एक्टर्स ने इस को अलविदा कह दिया है। इसी लिस्ट में शामिल हैं शो के सूत्रधार और शो में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा। जोकि इस शो का एक प्रमुख चेहरा है। कुछ महीने पहले ही खबर आई थी कि शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी के शो 'तारक मेहता' को अलविदा कह दिया है। लेकिन शो छोड़ने पर शैलेश लोढ़ा की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी। हालांकि अब शैलेश लोढ़ा ने इस शो को क्यों बाय बाय किया इसकी असल वजह सामने आ गई है।

अपने कॉन्ट्रैक्ट से परेशान थे शैलेश लोढ़ा

शैलेश लोढ़ा अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर मेकर्स से काफी खफा थे। ई टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो लम्बे समय बाद एक्टर के शो छोड़ने की सबसे बड़ी वजह उनका कॉन्ट्रैक्ट था। रिपोर्ट्स में ये कहा गया कि प्रोड्यूसर असित मोदी के कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार जब तक एक्टर्स उनके शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़े हुए हैं, तब तक वह कोई अन्य शो का हिस्सा नहीं बन सकते। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि शैलेश लोढ़ा तारक मेहता के लिए सिर्फ 15 दिन ही काम करते थे, बाकी अन्य बचे हुए दिन और समय वह अपनी कविता और शोज को देना चाहते थे, लेकिन उनके प्रोड्यूसर असित मोदी इस बात के लिए राजी नहीं थे।

View this post on Instagram

A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

शैलेश लोढ़ा ही नहीं बल्कि कई अन्य सितारे भी थे परेशान

रिपोर्ट्स के मुताबिक असित मोदी के कॉन्ट्रैक्ट की इन शर्तों से सिर्फ शैलेश लोढ़ा ही नहीं बल्कि अन्य स्टार्स भी काफी परेशान थे। किसी की शूटिंग खत्म करने के बाद घर में बैठना रास नहीं आ रहा था। इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि जब शैलेश लोढ़ा ने प्रोड्यूसर असित मोदी से अपने कॉन्ट्रैक्ट में बदलाव करने के लिए कहा तो उन्होंने ये कहते हुए इनकार कर दिया कि अगर वह उनके कॉन्ट्रैक्ट में बदलाव करेंगे तो अन्य सितारों के कॉन्ट्रैक्ट भी उन्हें बदलने पड़ेंगे। जिसके बाद मजबूरन शैलेश लोढ़ा को इस शो को छोड़ना पड़ा। हालांकि वह शो के लिए मोनोलॉग शूट करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

दिशा वकानी सहित ये बड़े सितारे छोड़ चुके हैं शो

सोनी सब के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अब तक कई बड़े सितारे अलविदा कह चुके हैं। 2017 में अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान छुट्टियों पर गई दिशा वकानी इस शो में कभी नहीं लौटीं। मेकर्स ने भी ये क्लियर किया की दिशा नहीं बल्कि दयाबेन के रूप में कोई और नजर आएंगी। इसके अलावा शो को नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह, राज अनादकट सहित कई बड़े सितारे अलविदा कह चुके हैं।