Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिर बढ़ीं Asit Modi की मुश्किलें, 'तारक मेहता' फेम जेनिफर मिस्त्री ने लगाया एक और आरोप, धरना करने की दी धमकी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री शो के मेकर्स के खिलाफ केस जीतने के बाद भी शांत नहीं हुईं। अभिनेत्री ने असित मोदी के खिलाफ एक बार फिर मोर्चा खोल दिया है। इस बार अभिनेत्री ने नया आरोप लगाया है और चार्जशीट फाइल न होने पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के सामने धरना करने की धमकी दी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 31 Mar 2024 01:58 PM (IST)
Hero Image
असित मोदी के खिलाफ जेनिफर मिस्त्री ने लगाया एक और आरोप। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में मिसेज रोशन सोढ़ी का किरदार निभा चुकीं जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) कुछ समय से सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री ने पिछले साल TMKOC के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस किया था। अब वह यह केस जीत भी चुकी हैं, लेकिन प्रोड्यूसर के साथ उनकी लड़ाई अभी तक खत्म नहीं हुई है।

जेनिफर मिस्त्री ने कुछ दिन पहले खुलासा किया था कि भले ही कोर्ट में उन्हें जीत मिली और असित मोदी पर लाखों का जुर्माना लगा है, इसके बावजूद वह खुश नहीं हैं। उनका दावा था कि असित मोदी ने सुनवाई के 40 दिन बाद भी उन्हें जुर्माना और सैलरी नहीं दी है। अब जेनिफर ने प्रोड्यूसर को धमकी दी है।

असित मोदी पर भड़कीं जेनिफर

कानूनी लड़ाई जीतने के बाद भी जेनिफर मिस्त्री खुश नहीं हैं। हाल ही में, उन्होंने TMKOC के निर्माता पर एक और आरोप लगा दिया है। वह शनिवार को मुंबई के पवई पुलिस स्टेशन गईं। अभिनेत्री ने एक वीडियो बयान जारी करते हुए कहा कि TMKOC के मेकर्स कह रहे हैं कि उन्होंने असित मोदी के खिलाफ कोई केस नहीं जीता है।

View this post on Instagram

A post shared by Jennifer Mistry Bansiwal🧚‍♀️♾ (@jennifer_mistry_bansiwal)

जेनिफर ने कहा, "नीला फिल्म प्रोडक्शंस के प्रोड्यूसर्स कह रहे हैं कि मैंने कोई केस नहीं जीता है। वो बोल रहे हैं कि मैं कोई फालतू महिला के किसी ग्रुप के पास गई और वहां पर ऐसा बोल दिया गया। तो मेरा यह कहना है कि फालतू से महिला के पास आपके प्रोड्यूसर इतने इम्पोर्टेंट, इतने बड़े प्रोड्यूसर, दो बार सुनवाई के लिए सब काम छोड़कर चले गए। कमाल है।"

यह भी पढ़ें- ‘तारक मेहता' छोड़ते ही जेनिफर मिस्त्री के हाथ लगा नया प्रोजेक्ट, कॉमेडी के बाद अब इस अवतार में आएंगी नजर

जेनिफर ने दिया अल्टीमेटम

जेनिफर मिस्त्री का कहना है कि उन्होंने मेकर्स के खिलाफ फिर से थाने में केस दर्ज कराया है। अगर एक्शन नहीं होता है तो वह राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के सामने धरना-प्रदर्शन करेंगी। जेनिफर ने कहा, "मैंने उनको अल्टीमेटम दिया कि अगर आपने ये चार्जशीट का काम जल्दी नहीं किया तो मुझे भी नहीं पता मैं क्या करूंगी। हो सकता है यहां पर जब द्रौपदी मुर्मू जी आ रही हैं तो मैं धरना लेकर बैठ जाऊं।" 

यह भी पढ़ें- '20 दिनों तक बदबूदार कपड़े पहनकर की शूटिंग', जेनिफर मिस्त्री ने फिर लगाए TMKOC मेकर्स पर गंभीर आरोप