Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिली नई दयाबेन? टीवी की इस फेमस बहू को ऑफर हुआ शो, नाम सुन रह जाएंगे दंग

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लंबे समय से शो की चहेती दयाबेन गायब हैं। शो को लेकर अब खबरें आ रही हैं कि दयाबेन के लिए टीवी की एक फेमस बहू को ऑफर किया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Fri, 08 Jul 2022 03:41 PM (IST)
Hero Image
Aishwarya Sakhuja in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का बेहद ही चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो को लेकर एक ब्रेकिंग न्यूज सामने आई है। शो का सबसे फेमस कैरेक्टर दयाबेन पिछले चार सालों से शो से बाहर है, जिनके बिना शो फैंस को अधूरा लग रहा है। दर्शक दयाबेन का गरबा और उनकी अनोखी हंसी को मिस कर रहे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स भी इस कमी को जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं और काफी समय से दयाबेन के किरदार के लिए एक दमदार एकट्रेस ढूंढ रहे हैं। इस बीच खबर आई है कि मेकर्स को शो के लिए दयाबेन मिल गई हैं, इस रोल के लिए टीवी की एक चर्चित बहू को ऑफर किया गया है।

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी काफी समय से शो के लिए नई दयाबेन की खोज कर रहे हैं। हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से भी एक प्रोमो जारी किया गया था, जिसमें जेठालाल को दयाबेन के आने की खबर से खुश होते हुए दिखाया गया था। अब खबर आ रही हैं कि शो के लिए दयाबेन मिल गई है और वह सास बिना की ससुराल में लीड रोल में नजर आने वाली एश्वर्या सखुजा हैं। जूम टीवी डिजिटल की खबर की माने तो एश्वर्या पहले से ही दयाबेन बनने की लिस्ट में शामिल थीं और शो के मेकर्स को लग कि वे पुरानी दयाबेन की कसौटी पर खरा उतरेंगी। इसलिए उन्हें कास्ट कर किया गया। एश्वर्या सखुजा जल्द ही शो में दयाबेन बन एंटरटेन करती नजर आ सकती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aishwarya Sakhuja (@ash4sak)

इन शोज में आ चुकी हैं नजर

ऐश्वर्या सखुजा काफी समय से टीवी की दुनिया में एक्टिव हैं। सास बिना ससुराल के अलावा वे अबतक 'इतना करो ना मुझे प्यार', 'मैं ना भूलूंगी', 'वेलकम- बाजी मेहमान नवाजी की', 'खिड़की', 'त्रिदेवियां', 'ये हैं चाहतें', 'साराभाई वर्सेज साराभाई', 'चंद्रशेखर' और 'नच बलिए- श्रीमान वर्सेज श्रीमती' जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aishwarya Sakhuja (@ash4sak)