Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की पुरानी 'अंजली' भाभी का हुआ यह हाल, वीडियो देख पहचान नहीं पाएंगे आप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली भाभी का किरदार निभा चुकी नेहा मेहता का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं कि नेहा दो सालों में ही कितनी बदल गईं हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Thu, 01 Sep 2022 12:56 PM (IST)
Hero Image
Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah, Anjali bhabhi, Neha mehta

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों खबरों में छाया हुआ है। एक-एक करके शो के कई किरदार इसे अलविदा कह कर जा रहे हैं और मेकर्स को समझ नहीं आ रहा कि अब करे तो करे क्या। 14 सालों से ज्यादा समय से चल रहे इस सिटकॉम की टीआरपी लगातार घट रह रही है। पिछले हफ्ते तो तारक मेहता टीआरपी लिस्ट में 12वें नंबर पर चला गया था। फैंस गुहार लगा रहे हैं कि शो में दयाबेन और शैलेश लोढ़ा की जगह किसी को जल्दी ही लाया जाए पर मेकर्स हैं कि उन्हें कोई मिल ही नहीं रहा।

तारक मेहता में शैलेश लोढ़ा की पत्नी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने साल 2020 में ही शो को छोड़ दिया था। पिछले 2 सालों में नेहा मेहता कहीं नजर नहीं आईं। सोशल मीडिया पर भी नेता इतनी एक्टिव नहीं हैं। पर हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर उनका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें नेहा का बदला लुक और अंदाज देख फैंस हैरान रह गए हैं। यह वीडियो गणपति पूजा के अवसर का है जब नेहा अपना अंजली भाभी वाला किरदार छोड़कर पूरे मराठी लुक में नजर आ रही हैं। नेहा के वीडियो पर फैंस उनसे गुजारिश कर रहे हैं कि वो कुछ भी करके तारक मेहता में बस वापस लौट आएं।

बता दें कि नेहा के शो छोड़ने के बाद से सुनैना फौजदार पिछले दो सालों से तारक मेहता की पत्नी यानी अंजली तारक मेहता का किरदार निभा रही हैं। नेहा पिछले दिनों तब लाइम लाइट में आईं जब उन्होंने शो के मेकर असित मोदी पर उनके पैसे ना देने का आरोप लगाया था। नेहा ने कहा कि शो छोड़ने के बाद उन्हें 6 महीने की फीस नहीं दी गई और वो इसे लेकर रहेंगी क्योंकि यह उनके हक के पैसे हैं। साल 2008 से ही नेहा शो का हिस्सा रही, उन्होंने 12 साल सिटकॉम में काम करने के बाद इसे अलविदा कहा था।  

शो के निर्माता असित मोदी ने नेहा के सभी आरोपों का खुलकर जवाब दिया था। उन्होंने कहा उनके फाइनल सेटलमेंट के लिए अकाउंट्स डिपार्टमेंट के लोग कई बार उनसे संपर्क कर चुके हैं। प्रोडक्शन हाउस द्वारा जारी एक ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा गया था, 'नेहा, शो को हमेशा के लिए छोड़ने के डॉक्यूमेंट पर साइन करने से हिचक रही हैं। जिसके बिना हम उन्हें फुल एंड फाइनल नहीं दे सकते। ये हमारी कंपनी की पॉलिसी है। उन्होंने पिछले दो सालों से हमारे सभी कॉल्स का जवाब देना भी बंद कर दिया और वो हमसे मिले बिना ही शो छोड़ गई।'