Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जेठालाल' का नाम सुनते ही TMKOC की 'बबीता' भाभी का मूड हो गया ऑफ! बोलीं- 'रहने दो प्लीज'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) शो आए दिन लाइमलाइट में रहता है। स्टार कास्ट की रिप्लेसमेंट की वजह से भी मौजूदा समय में ये धारावाहिक खूब सुर्खियों में बना रहा। इस बीच अब तारक मेहता की बबीता भाभी यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने जेठालाल (दिलीप जोशी) का नाम सुनते ही अलग तरह की प्रतिक्रिया दी है जो अब चर्चा का विषय बन गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 21 Aug 2024 07:12 PM (IST)
Hero Image
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के कास्ट (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर एक शो आए और गए, लेकिन निर्मात असित मोदी का कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर किसी के फेवरेट माना जाता है। 16 साल में तारक मेहता धारावाहिक की स्टार कास्ट की काया पलट हो गई है। लेकिन जेठालाल (दिलीप जोशी) और बबीता भाभी के कैरेक्टर इस शो की जान रहे हैं। 

बेशक बबीता भाभी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा नहीं हैं पर जेठालाल की वजह से अक्सर उनका नाम चर्चा का विषय बनता है। हाल ही में भी ऐसा कुछ हुआ है, जब जेठालाल का नाम सुनते ही मुनमुन ने शॉकिंग रिएक्शन दिया है। 

क्यों जेठालाल के नाम पर मुनमुन दत्ता का हुआ मूड ऑफ

हाल ही में मुनमुन दत्ता अपनी मां के साथ कहीं घूमने निकलीं। इस दौरान वह पैपराजी के कैमरे से नहीं बच पाईं। एक्ट्रेस ने पैप्स के सामने अपनी मां के साथ कई तस्वीरें भी क्लिक कराईं। लेकिन मजा तो तब आया, जब उनमें से एक पैपराजी ने मुनमुन से कहा कि अपनी बर्थडे पार्टी में आप जेठालाल को जरूर बुलाना।

ये भी पढ़ें- TMKOC: तारक मेहता के कंटेंट का इस्तेमाल करके फर्जी व्यूज नहीं कमा सकेंगे लोग, दिल्ली HC ने सुनाया फैसला

उनकी इस बात को सुनकर मुनमुन के चेहरे के हाव भाव बदल जाते हैं और वह कहती हैं-

अरे यार कहीं तो रहने दिया करो। शो अपनी जगह है और रियल लाइफ अलग है। 

हालांकि, ये बातें मुनमुन ने हंसते हुए पैप्स के साथ कहीं, लेकिन पहले सवाल के दौरान उनके एक्सप्रेशन मूड ऑफ वाले ही लगते हैं। बता दें कि दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता की जोड़ी को तारक मेहता उल्टा चश्मा शो में काफी पसंद किया गया। 

रियल लाइफ में बेहद गॉर्जियस दिखती हैं मुनमुन

36 वर्षीय मुनमुन दत्ता को तारक मेहता का उल्टा चश्मा से काफी पहचान मिली है। असल जिंदगी में मुनमुन काफी बोल्ड और गॉर्जियस दिखती हैं। इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद उनकी किलर फोटो और वीडियो से इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। 

ये भी पढ़ें- Gurucharan Singh को असित मोदी ने दिया था 4 महीने का नोटिस, TMKOC एक्टर के दावे पर उठे सवाल