Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'बापूजी' ने रॉयल एनफील्ड संग दिया पोज, लोग बोले- जेठालाल को तो बिठा लो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले दिनों विवादों में घिरा रहा। वहीं सबसे बड़ा धमाका मिसेज सोढ़ी यानी जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने यह कह कर किया कि असित मोदी और टीम के दो लोगों ने उनका शोषण किया है। जेनिफर ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई और अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 03 Jul 2023 11:27 AM (IST)
Hero Image
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Bapuji amit bhatt, amit bhatt Royal Enfield

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा देश का एक पॉपुलर टीवी शो है। इसमें कलाकारों की टोली है, दिलीप जोशी, सचिन श्रॉफ, मंदार चंदवाडकर, अमित भट्ट और अन्य शामिल हैं। पिछले 15 सालों से चले आ रहे शो से लोगों का एक रिश्ता बन गया, वो शो के कलाकारों से काफी फैमिलियर है। हाल ही में लोग तब शॉक्ड रह गए जब उन्होंने जेठालाल के बापूजी यानी अमित भट्ट को एक कभी ना देखे हुए अंदाज में देखा। फैंस इस तस्वीर को देखकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

रॉयल एनफील्ड चलाते नजर आए बापूजी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले दिनों विवादों की वजह से ही काफी चर्चा में रहा। शो के मेकर्स के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में केस भी दर्ज हुआ है। इन सबके बीच बापूजी ने अपनी एक तस्वीर से दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है। एक पपराजी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अमित की एक तस्वीर शेयर की है। अमित जींस और टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। पर बापूजी वाली टोपी पहनना नहीं भूले। बापूजी को इस रूप में देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं।

लोगों ने पूछे सवाल

अमित भट्ट की तस्वीर को लेकर नेटिजन्स ने सवाल पूछने शुरू कर दिए। हुआ यूं कि तस्वीर शेयर करने वाले पैपराजी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसकों से तस्वीर को TMKOC स्टाइल में कैप्शन देने के लिए कहा। तब से फैंस, पोस्ट के कमेंट सेक्शन में धमाका कर रहे हैं। वो पूछ रहे हैं कि जेठा को ऑटो नहीं मिलता तो आपने बाइक ले ली है। तो किसी ने कहा कि बबीता जी को राइड पर लेकर जाएंगे क्या?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का विवादों से नाता

पिछले कुछ सालों में बहुत से लोगों ने शो छोड़ा है। मोनिका भदोरिया, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह, शैलेश लोढ़ा, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, राज अनादकट, भव्य गांधी सही कई कलाकार इसे अलविदा कह चले गए। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल की पत्नी दयाबेन का अहम किरदार निभाने वाली दिशा वकानी पिछले कुछ सालों से शो में नजर नहीं आ रही हैं।