Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta छोड़ने के बाद अब इस शो में अपना अलग अंदाज दिखाएंगी दयाबेन? सुनकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah दिशा वकानी उर्फ दयाबेन ने एक लंबे समय तक असित मोदी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने दर्शकों का मनोरंजन किया। एक लंबे समय से फैंस उन्हें इस शो में देखने की आस लगाए बैठे हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा वकानी टीवी पर वापसी तो करेंगी लेकिन इस शो से नहीं बल्कि किसी अन्य शो के साथ।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 23 Aug 2023 03:50 PM (IST)
Hero Image
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah- जल्द टीवी पर दिशा वकानी की होगी वापसी /Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा को टीवी पर ऑनएयर हुए 15 साल बीत चुके हैं। साल 2008 में सब टीवी पर इस शो की शुरुआत हुई थी। इस शो का हर किरदार घर-घर में फेमस है। लेकिन जिस एक्टर ने अपने ऑनस्क्रीन किरदार के साथ फैंस के दिलों में सबसे ज्यादा जगह बनाई वो हैं दयाबेन।

टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी ने लंबे समय तक इस शो में 'दयाबेन' की भूमिका अदा की है। लेकिन साल 2018 में उन्होंने 'तारक मेहता' को अलविदा कह दिया था।

कई बार उनके शो में वापसी की खबरें आईं, लेकिन वह लौटकर नहीं आई, जिससे फैंस काफी निराश हुए। लेकिन अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो आप जल्द ही स्क्रीन पर दयाबेन को वापस देख सकते हैं। वह तारक मेहता में नहीं, बल्कि कई और नजर आ सकती हैं।

टीवी स्क्रीन पर लंबे समय बाद लौटेंगी दयाबेन

दयाबेन उर्फ दिशा वकानी को फैंस एक लंबे समय से स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो सबकी चहेती दयाबेन सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 17 में नजर आ सकती हैं। बिग बॉस 17 से जुड़ी हर अपडेट को उनके फैंस सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

हाल ही में एक फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि बिग बॉस 17 के मेकर्स 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन को इस शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं। हालांकि, दिशा वकानी की तरफ से सलमान खान के रियलिटी शो को लेकर अब तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

फैंस ने दयाबेन के बिग बॉस में आने पर किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर फैंस दयाबेन के बिग बॉस 17 में पार्टिसिपेट करने की खबर को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं। हालांकि, कुछ तो सीधे तौर पर ये कह रहे हैं कि वह इस शो में नहीं आएंगी।

आपको बता दें कि दिशा वकानी एक लंबे समय से टीवी की दुनिया से गायब हैं। दिशा वकानी टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बिग बॉस 17 की बात करें तो ये शो सितंबर एंड या फिर अक्टूबर स्टार्ट में ऑनएयर होगा।