Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तारक मेहता' की इस एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड लुक, बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर ढहाया कहर

Aradhana Sharma Bold Photos छोटे पर्दे की एक्ट्रेस आराधना शर्मा हमेशा अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अपने सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपने बोल्डनेस वाले वीडियो और फोटो को फैंस के साथ भी शेयर करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने बोल्ड लुक से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Wed, 04 Oct 2023 11:58 PM (IST)
Hero Image
आराधना शर्मा ने बिकिनी में ढहाया कहर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aradhana Sharma Bold Photos: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्ट्रेस आराधना शर्मा अक्सर अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना हॉट लुक फैंस के साथ बिंदास अंदाज में शेयर करती हैं। उनके बोल्डनेस वाले फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही हंगामा मचा देते हैं।

आराधना शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी अनगिनत हॉट और बोल्ड तस्वीरें हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट वीडियो और बोल्ड बिकिनी लुक में कई तस्वीरें शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma की 'भाभी' बनने वाली थी ये अभिनेत्री, बिकिनी में वेकेशन एन्जॉय करती आईं नजर, देखें Killer फोटोज

आराधना का बोल्ड लुक देख फैंस हुए क्रेजी

आराधना शर्मा ने बीते दिन यानी 3 अक्टूबर, 2023 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पिंक कलर की बिकिनी पहने स्विमिंग करते हुए नजर आ रही हैं। इस बिकिनी वीडियो को शेयर करते हुए आराधना ने कैप्शन में लिखा 'मैं क्रेजी हूं, लेकिन तुम्हें वह पसंद है'। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक देखने के बाद उनके फैंस भी काफी क्रेजी होते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

शेयर की थी बिकिनी में तस्वीर

इससे पहले आराधना ने पूल के किनारे और उसके अंदर बैठकर बोल्डनेस का जलवा दिखाते हुए अपनी प्रिंटेड बिकिनी में बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं। आराधना का यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आया था। इस दौरान एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर भी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं। एक्ट्रेस सिर्फ अपने बिकिनी लुक में ही नहीं, बल्कि वेस्टर्न और एथनिक लुक को भी काफी शानदार तरीके से कैरी करते हुए नजर आती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

बता दें कि एक्ट्रेस आराधना शर्मा न सिर्फ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आई हैं, बल्कि इसके अलावा वे 'स्पिल्टसविला सीजन 12', 'डांस इंडिया डांस' और 'बूगी-वूगी' में भी हिस्सा ले चुकी हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, 'बूगी-वूगी' की वह सेमिफिनालिस्ट भी रही थीं। एक्टिंग के साथ-साथ वह मॉडलिंग और डांसिंग भी करती हैं।

यह भी पढ़ें: 'Taarak Mehta....' की इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, जालीदार ब्रालेट पहन शीशे के सामने दिया बोड पोज, लागों ने कहा, 'हे भगवान'