Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Taarak Mehta....' की इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, जालीदार ब्रालेट पहन शीशे के सामने दिया बोड पोज, लागों ने कहा, 'हे भगवान'

आराधना शर्मा हमेश ही अपनी सुंदरता और कॉमेडी के चलते सुर्खियों में नहीं रहती हैं। अराधना स्पिलिट्सविला 12 की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के बीच पोस्ट करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Sun, 15 May 2022 07:32 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Aradhana Sharma Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : छोटे पर्दे का फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं। ये शो बीते 14 सालों से दर्शकों को बराबर मनोरंजन कर रहा है। शो का हर किरदार सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहता है। लेकिन शो का एक ऐसा भी कैरेक्टर है जो अपनी एक्टिंग के साथ अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती है। अगर आप सोच रहे हैं कि वो किरदार 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता है तो आप पूरी तरह से गलत हैं। ये कोई और नहीं बल्कि शो में 'दीप्ति' का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस आराधना शर्मा हैं। आराधना एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज देते ही हैं। लेकिन इसी बीच उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

'दीप्ति' यानी एक्ट्रेस आराधना शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आराधना ​ने ब्लैक जालीदार ब्रालेट पहन मिरर के सामने पोज दे​ती दिख रही हैं। ब्रालेट के साथ आराधना ने पर्पल कलर के शॅट्स पहने हैं। वहीं उनके बाल ओपन हैं। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ही बोल्ड और सीजलिंग अदाओं में शीशी के सामने खड़ी होकर पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं। आराधना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। इस पर कमेंट कर लगातार यूजर्स आराधना की बोल्डनेस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।फोटोज पर कमेंट कर यूजर्स लगातार उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल, ग्लैमरस जैसे कमेंट की अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

आपको बात दें कि आराधना शर्मा हमेश ही अपनी सुंदरता और कॉमेडी के चलते सुर्खियों में नहीं रहती हैं। अराधना 'स्पिलिट्सविला 12' की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच पोस्ट करती रहती हैं। उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा देती है। इंस्टाग्राम पर आराधना शर्मा की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। वह अपनी हॉट तस्वीरों के साथ ही अपने डांस वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।