Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kush Shah के शो छोड़ने पर इमोशनल हुए TMKOC के 'जेठालाल', Dilip Joshi ने किया भावुक पोस्ट

16 साल फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने के बाद गोली यानी कुश शाह ने भी अब इस शो को अलविदा कह दिया है। हाल ही में सेट से उनका आखिरी वीडियो सामने आया था जिसमें कुश ने सभी को शुक्रिया कहा और नए गोली की झलक भी सामने आई। अब दिलीप जोशी ने गोली के लिए इमोशनल पोस्ट किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 27 Jul 2024 01:01 PM (IST)
Hero Image
टीवी एक्टर दिलीप जोशी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी का फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लगभग हर किसी का पसंदीदा शो रहा है। इसकी कहानी और किरदार को लोगों ने काफी एन्जॉय किया है। हालांकि, अब इसके बहुत से कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया है। हाल ही में 'टप्पू सेना' के सदस्य रहे 'गोली' यानी कुश शाह ने भी शो को अलविदा कह दिया है।

शो में लगभग 16 साल काम करने के बाद कुश ने इसे टाटा बाय-बाय कहा है। यह खबर सुनने के बाद उनके फैंस भी काफी दुखी हो गए। अब शो के जाने-माने कलाकार जेठालाल यानी दिलीप जोशी, कुश शाह के शो छोड़ने पर भावुक हो गए हैं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर 'गोली' को शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें: यादों का पिटारा लेकर TMKOC के सेट से Kush Shah ने कहा अलविदा, सामने आई नए 'गोली' की झलक

दिलीप जोशी हुए भावुक

बीते दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें कुश ने सभी का शुक्रिया कहा और साथ ही नए गोली की झलक भी दिखाई गई। उस वीडियो में कुश के साथ पूरी टीम दिखाई दी थी। अब दिलीप जोशी ने इंस्टाग्राम पर कुश के साथ एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि कुश शाह, ये पिंच हमें छोड़कर जा रहा है, लेकिन मजाक अपनी जगह तुम्हारे साथ किया हर एक सीन को मैंने बहुत ज्यादा एन्जॉय किया है। तुम्हें भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। आप यूं ही मुस्कुराहट फैलाते रहो। तुम्हें बंदूक की गोली की तरह आगे बढ़ते हुए देखना चाहता हूं।

असित मोदी को कहा था धन्यवाद

बीते दिन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें कुश ने अपना अनुभव शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने शो के निर्माता असित मोदी का शुक्रिया भी कहा था।

'गोली' ने कहा था कि असित मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने मुझ पर भरोसा किया, मेरे किरदार को दिलचस्प बनाया और हमेशा मुझे प्रेरित किया। उनकी वजह से ही कुश 'गोली' बन गया।

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक और एक्टर ने छोड़ा ''तारक मेहता' शो? फीकी पड़ने वाली है टप्पू सेना की रौनक?