Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल ने OTT पर काम न करने की बड़ी वजह का किया खुलासा, सुनकर आप भी करेंगे तारीफ

दिलीप जोशी छोटे पर्दे के काफी पॉपुलर एक्टर हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वह पिछले 15 वर्षों से जेठालाल चंपकलाल गडा का किरदार निभा रहे हैं। इसी बीच अब जेठालाल ने ओटीटी पर काम न करने की बड़ी वजह बताई है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 17 May 2023 11:31 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: TMKOC Dilip Joshi Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो ने टीआरपी लिस्ट में भी अपनी खास जगह बनाई है। शो के जरिए इसके कलाकार भी दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है।

इस शो के जेठालाल यानी दिलीप जोशी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। इस शो के जरिए दिलीप को एक नई पहचान मिली है। आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर कदम रखने से पहले दिलीप बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। कई फिल्मों में उन्होंने सलमान खान के साथ भी स्क्रीन शेयर किया है। ऐसे में अब फैंस उन्हें ओटीटी पर देखने की भी इच्छा रखते हैं, लेकिन उनकी ये ख्वाहिश शायद ही कभी पूरी हो। दिलीप जोशी ने हाल ही में ओटीटी पर काम न करने की बड़ी वजह का खुलासा किया है।

जेठालाल ने बताया OTT पर काम न करने की वजह

दिलीप जोशी ने हाल ही में ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में OTT पर काम न करने की बड़ी वजह का खुलासा किया है। दिलीप ने कहा, ‘जब मुझे तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऑफर हुआ था, उस वक्त मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि ये शो इतने लंबे वक्त तक चलेगा। मुझे इस शो से इतनी पॉपुलेरिटी मिलेगी। आजकल ओटीटी (OTT) पर काफी कुछ देखने को मिल रहा है। इस पर बहुत कमाल का कॉन्टेंट भी मौजूद हैं। मुझे अगर कुछ अच्छा मिला तो अच्छी बात है, लेकिन ओटीटी (OTT) पर बिना मतलब के बहुत ज्यादा गाली गलौज है। यह मेरे लिए बहुत बड़ा ड्रॉबैक है। मैं गाली गलौज नहीं कर पाऊंगा, पता नहीं मेकर्स ऐसा क्यों करते हैं।'

शो ऑफर हुआ था जिसे ठुकरा दिया

दिलीप जोशी ने इसी इंटरव्यू में आगे कहा, ‘उन्हें एक शो ऑफर हुआ था, जिसमें गाली गलौज होने की वजह से मैंने ठुकरा दिया। कई ऐसे अच्छे शोज हैं, जिनमें बेहिसाब भद्दे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। समझ नहीं आता कि आखिर मेकर्स के लिए आज ये सब इनती जरूरी क्यों हो गया है। मुझे कॉमेडी सर्कस भी ऑफर हुआ था, लेकिन बेवजह के अश्लील जोक्स की वजह से शो को करने से मना कर दिया था। मैं ऐसे शोज करना पसंद करता हूं, जिसे मैं अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकूं।'