Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Taarak Mehta...' की इस छोटी बच्ची को पहचान पाए तो आप हैं असली फैन, अपनी बातों से खा लेती हैं 'भिड़े' का दिमाग

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक किरदार की अनदेखी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि उनके बचपन की तस्वीर है। इस तस्वीर को देखकर किसी के लिए भी पहचानना बेहद मुश्किल है कि आखिर ये है कौन?

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Wed, 03 Aug 2022 10:07 AM (IST)
Hero Image
Taarak Mehta Ka Ooltah actress Joshi childhood photo gone viral

नई दिल्ली, जेएनएन। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी का बेहद पॉप्यूलर शो हैं। शो को टीवी पर चलते हुए एक दशक से भी ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन दर्शकों की दीवानगी अभी तक बनी हुई है। शो का हर एक किरदार घर-घर में अपनी पहचान बना चुका है। फैंस 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जितना अपने फेवरेट किरदारों को एंजॉय करते हैं उतना ही उनकी रियल लाइफ के बारे में जानने के लिए भी उत्सुक रहते हैं। अब शो की एक एक्ट्रेस का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उनके बचपन का है, लेकिन इसे देखकर पहचानना बेहद मुश्किल है कि आखिर ये है कौन?

सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर में दिख रही छोटी बेहद प्यारी लग रही है। माथे पर बिंदी लगाए ये बच्ची कैमरे की तरफ देखकर क्यूट सी स्माइल दे रही है। ये बच्ची 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक पत्नी और मां का किरदार निभाती हैं और अक्सर अपनी बातों से अक्लमंद भिड़े की बोलती बंद कर देती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonalika Sameer Joshi. (@jsonalika)

अगर आप अभी भी नहीं पहचान पाए तो कोई बात नहीं हम आपको बता देतें है कि ये नन्ही परी आखिर है कौन? बचपन की ये तस्वीर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में माधवी भाभी का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी की है। सनालिका शो में गोकुल धाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी और सोनू की मां का किरदार निभाती हैं। जो अक्सर एकमेव सेक्रेटरी भिड़े की बोलती अपनी बातों से बंद कर देती हैं।

माधवी भाभी यानी सोनालिक जोशी के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने हिस्ट्री, फैशन डिजाइनिंग और थिएटर से गैजुएशन किया है। सोनालिका के पति का नाम समीर जोशी है और उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम आर्या जोशी है। सोनालिका ने अपने करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से की थी। वे अब तक कई मराठी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं, लेकिन पहचान उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिली।