Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta के एक और एक्टर ने शो को कहा अलविदा? लेटेस्ट एपिसोड देख मची हलचल

छोटे पर्दे का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना ही रहता है। अभी तक इसके कई कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया है। अब खबर आ रही है कि कुश शाह के बाद एक और अभिनेता ने शो को छोड़ दिया है। चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा माजरा क्या है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 22 Aug 2024 09:34 AM (IST)
Hero Image
तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फैंस के पसंदीदा शो में से एक है। पिछले लगभग 16 सालों से यह शो लोगों का मनोरंजन करता हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान इसे कई कंट्रोवर्सी का भी सामना करना पड़ा। हालांकि, इसके बावजूद भी शो और इसके कलाकारों को लोगों से काफी प्यार मिला। फिर चाहें वो दिलीप जोशी 'जेठालाल' हो या शरद सांकला 'अब्दुल' हो।

वहीं, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कई कलाकारों ने अभी तक शो को अलविदा भी कह दिया है। हाल ही में 'गोली' की फेरवेल का वीडियो सामने आया था। अब इस शो से जुड़ी एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, अब्दुल शो से गायब हो गया है, जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि उनकी जगह कोई और ले सकता है। चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा माजरा क्या है।

यह भी पढ़ें: 'जेठालाल' का नाम सुनते ही TMKOC की 'बबीता' भाभी का मूड हो गया ऑफ! बोलीं- 'रहने दो प्लीज'

शो से बाहर हुए शरद सांकला?

दरअसल, हाल की कुछ एपिसोड में देखने को मिला कि अब्दुल गोकुलधाम सोसाइटी से गायब हो गए हैं, जब गोकुलधाम के लोगों को इसके बारे में पता चला तो हर कोई उन्हें लेकर परेशान हो जाता है और वह अब्दुल को ढूंढने में लग जाते हैं, लेकिन अब्दुल का कोई पता नहीं चलता। यह देखने के बाद लोगों ने यह कयास लगाने शुरू कर दिए कि अब्दुल यानी शरद सांकला ने भी शो छोड़ दिया है।

Photo Credit: sharad sankla/instagram

वहीं, गोली यानी कुश शाह जब शो से बाहर हुए थे उस समय भी कुछ ऐसा ही दिखाया गया था कि वह बाहर गया और लापता हो गया था। ऐसे में दर्शक उसे इससे जोड़कर देख रहे हैं। बता दें कि मई में भी यह खबरें आई थीं कि शरद ने शो छोड़ दिया है, लेकिन वह फिर शो में दिखाई दिए और वो अफवाहें खत्म हो गई।

अब यह तो आने वाले एपिसोड में ही देखने को मिलेगा कि उन्होंने सच में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा कह दिया है या ये सिर्फ शो के कंटेंट का एक हिस्सा है। 

यह भी पढ़ें: TMKOC: तारक मेहता के कंटेंट का इस्तेमाल करके फर्जी व्यूज नहीं कमा सकेंगे लोग, दिल्ली HC ने सुनाया फैसला