Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Taarak Mehta...' की 'सोनू' की पुरानी तस्वीर को देख फैंस हुए हैरान, बैकग्राउंड में आखिर कौन कर रहा हैं Kiss, क्या आप पहचान पाएंगे उन्हें?

एक्ट्रेस निधि भानुशाली की कई पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में से तीसरी फोटो पर सबकी नजरें जा टिकी हैं। इस तस्वीर में निधी के पीछे जो कुछ हो रहा है उसपर सबका ध्यान जा रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Fri, 27 Aug 2021 06:59 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Nidhi Bhanushali kushahh Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taaraka Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लगातार दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। शो के हर कलकार की अपनी खास फैन फॉलोइंग है। शो को हर उर्म के लोग देखना पसंद करते हैं। शो के कई ऐसे चाइल्ड स्टार्स हैं जिन्हें दर्शकों ने छोटे से बड़ा होते देखा है। एक ऐसी ही चाइल्ड स्टार्स इस शो को हिस्सा रह चुकी हैं जो अब काफी बड़ी और ग्लैमरस हो गई हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं शो में 'सोनू' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निधि भानुशाली की। आज भले ही निधी शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन दर्शक उन्हें आज भी काफी पसंद करते हैं। सोनू सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। उनकी हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। बीते दिनों उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनीं हुई हैं। फोटो के बैकग्राउंड एक शख्स की हरकत पर हर किसी की नजरें जा टिकी हैं। अब लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि ये शख्स कौन है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kush (@kushahh_)

एक्ट्रेस निधि भानुशाली की कई पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में से तीसरी फोटो पर सबकी नजरें जा टिकी हैं। इस तस्वीर में निधी के पीछे जो कुछ हो रहा है उसपर सबका ध्यान जा रहा है। ये फोटोज निधी के को-एक्टर कुश शाह, जो गोली का किरदार निभाते हैं, उन्होंने कई तस्वीरें साझा कीं। ये सभी तस्वीरें निधि भानुशाली की हैं। इन तस्वीरों को कुश ने कई साल पहले 16 मार्च, 2018 को निधी के जन्मदिन अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं।

तीसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि निधी भानुशाली के पीछे बैकग्राउंड दो लोग किस करते नजर आ रही हैं। मीडिया पर अब हर कोई यही पूछ रहा है कि यह कपल कौन है? हलांकि ये दो लोग कौन है इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन कई फैंस ऐसे भी हैं, जिन्होंने पीछे दिख रहे शख्स को पहचान लिया है। फैंस कमेंट कर बोल रहे हैं, 'गोली बेटा मजाक नहीं...।'