Move to Jagran APP

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: राज अनादकट की जगह नए टप्पू को देखकर भड़क गए फैंस, बोले- शो ही बंद कर दो न

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah सिट कॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए टप्पू की एंट्री हुई है। दिलीप जोशी ने तो अपने ऑन स्क्रीन बेटे का दिल खोलकर स्वागत किया है लेकिन फैंस इससे काफी नाराज हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 16 Feb 2023 04:02 PM (IST)Updated: Thu, 16 Feb 2023 04:02 PM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fans got angry after seeing new Tappu Nitesh Bhaluni

नई दिल्ली, जेएनएन।Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में किरदारों का बदलना लगातार जारी है। हाल ही में जेठालाल के जिगर के टुकड़े टिपेंद्र जेठालाल गड़ा यानी टप्पू के किरदार को निभाने लिए नए किरदार की एंट्री हुई है। पिछले टप्पू के जाने के बाद शो में इस किरदार की कहानी ही नहीं दिखाई गई थी। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं ने नीतीश भलूनी में अपना नया टप्पू ढूंढ लिया है।

शो में हुई नए टप्पू की एंट्री

आपको याद दिला दें कि शो में ये तीसरे टप्पू की एंट्री है, इससे पहले दो एक्टर्स ने इस रोल को निभाया।  राज अनादकट,  जिन्होंने 2017 से टप्पू की भूमिका निभाई थी, पिछले साल ही शो को अलविदा कह दिया था। 14 सालों से चल रहे इस शो में आए नए टप्पू का उनके ऑनस्क्रीन पापा दिलीप जोशी ने गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने कहा,  'हमारे लिए तपू तो टप्पू है, नए अभिनेता आए हैं, उस चरित्र को निभाने के लिए। मैं तो बस इतना ही कहूंगा कि शुभकामनाएं।'

लोगों ने किया ट्रोल

ये सिट कॉम भारतीय टेलीविजन पर सबसे पॉपुलर और प्रतिष्ठित शो में से एक है। इन सालों में, मूल कलाकारों में से कई लोगों ने शो छोड़ दिया, लेकिन इससे इसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई। हालांकि, एक कास्ट मेंबर जिसे दर्शक सबसे ज्यादा मिस करते हैं, वह हैं दिशा वकानी, जिन्होंने शो में 'दयाबेन' का पॉपुलर किरदार निभाया था। दिशा वकानी के ना होने पर दिलीप जोशी ने निराशा व्यक्त की।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शो बंद करने की उठी मांग

वैसे इतने सालों में तारक मेहता के कंटेंट में काफी बदलाव आया है। लोगों को इसकी स्टोरी लाइन और किरदारों के छोड़ के जाने से निराशा हुई है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी ट्रोल किया गया। एक यूजर ने लिखा कि ये शो बंद ही क्यों नहीं कर देते, इतना बोरिंग हो गया है। तो किसी ने लिखा- पहले दयाबेन को लेकर आओ तब ही शो देखूंगा।

ये भी पढ़ें

Shah Rukh Khan की 'डंकी' में नजर नहीं आएंगी प्रियंका चाहर चौधरी? इस वजह से कटा बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का पत्ता

प्रियंका चाहर चौधरी ने बिग बॉस 16 से निकलते ही उगली आग, शिव को लेकर कही ऐसी बात, जल भुन जाएंगे MC Stan के फैंस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.