Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMKOC: शैलेश लोढ़ा के जाते ही दिलीप जोशी को लेकर फैंस ने दी असित मोदी को वॉर्निंग, कहा- 'अगर जेठालाल रिप्लेस हुए तो...'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर सचिन श्रॉफ को तारक मेहता की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है और वह शो में शैलेश लोढ़ा की जगह लेंगे। उन्होंने दो दिन पहले ही शूटिंग भी शुरू कर दी है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 13 Sep 2022 12:32 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : टीवी का सबसे चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हमेशा से ही दर्शकों का फेवरेट रहा है। ये शो बीते 15 सालों से हर किसी का पहली पंसद में शामिल हैं। इस शो के साथ ही दर्शकों को इसके कैरेक्टर्स भी काफी भाते हैं। वहीं बीत काफी वक्त से शो स्टारकास्ट की एंट्री और एग्जिट को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में जहां शो से टप्पू यानी राज अनादकत और शैलेश लोढ़ा के जाने से दर्शक काफी निराश हैं। वहीं शो में शैलेश लोढ़ा के जाने के बाद नए तारक मेहता की एंट्री हो चुकी है। तारक मेहता के रोल में अब एक्टर सचिन श्रॉफ नजर आएंगे। वहीं शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने बीते एपिसोड में नए चेहरे की एंट्री का हिंट दिया था। ऐसे में अब तारक मेहता शो के फैंस ने असित मोदी को चेतावनी दे डाली है।

लोगों ने असित मोदी को दी वॉर्निंग

तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा के जाने के बाद अब दर्शकों ने असित मोदी को वार्निंग दे दी है। दरअसल,  शो में तारक मेहता के रूप में सचिन श्रॉफ को लेकर लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स है। वहीं दर्शक अभी भी पुराने तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा को भूल नहीं पाए है। हर कोई चाहता है कि वो फिर से शो में वापसी कर लें। शो से लगातार बड़े कलाकारों का जाना अभी भी हर किसी को यूजर्स अपसेट हैं। वहीं अब लोगों को जेठालाल के जाने का भी डर लगा हुआ हैं इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने असित मोदी को भला-बुरा साना डाला।

असित मोदी पर फूटा लोगों का गुस्सा

लगातार शो से सभी पुराने कैरेक्टर्स के जाने पर लोगों का गुस्सा मेकर्स पर फूट रहा है। एस पर लोगों का कहना है कि अगर जेठालाल यानी दिलीप जोशी भी शो में नहीं रहेंगे तो? सभी को बस बात का डर लगा है कि कहीं दिलीप जोशी भी इस शो को छोड़कर न चले जाएं। इसलिए वे असित मोदी को पहले ही अल्टीमेटम देते कर रहे हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए, लेकिन जेठालाल रिप्लेस नहीं होने चाहिए। इस पर एक यूजर ने लिखा, ‘कोई भी नया बंदा आए तो आए पर जेठालाल रिप्लेस नहीं होना चाहिए।‘ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जेठालाल के रोल में दिलीप जोशी का काम और डेडिकेशन शानदार है, कोई उन्हें रिप्लेस नहीं कर सकता।‘