Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कोई फर्क नहीं पड़ेगा जब तक', Taarak Mehta की 'सोनू' उर्फ Palak Sidhwani के सपोर्ट में उतरीं 'रोशन भाभी'

साल 2008 में शुरू हुआ कॉमेडी सटायर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने काफी समय से टेलीविजन पर राज किया है। हालांकि अब ये शो मेकर्स और स्टारकास्ट के बीच चल रहे विवाद को लेकर ही चर्चा में आता है। सोनू का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस पलक सिंधवानी ने मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब उनके सपोर्ट में रोशन सिंह सोढ़ी भी आ गई हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 28 Sep 2024 07:01 PM (IST)
Hero Image
तारक मेहता की सोनू के सपोर्ट में उतरीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) पिछले काफी समय से कास्ट को लेकर सुर्खियों में है। दया बेन से लेकर रोशन सिंह सोढ़ी सहित कई किरदार पिछले कई सालों में इस कॉमेडी सटायर शो को अलविदा कह चुके हैं।

हाल ही में भिड़े की बेटी 'सोनू' का किरदार निभाने वाली पलक सिंधवानी ने शो के मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स के लीगल नोटिस का जवाब उन्हें भेजा।

एक्ट्रेस ने उन पर मेंटल हैरेसमेंट, शोषण और धमकी देने उन पर आरोप लगाया है। अब हाल ही में पलक सिंधवानी के सपोर्ट में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी उर्फ जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल उतरी हैं।

मेकर्स ने कभी किसी को खुशी-खुशी जाने नहीं दिया

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल 'तारक मेहता' के उन एक्टर्स में शुमार हैं, जिन्होंने मेकर्स पर उनकी पेमेंट न देने और शोषण करने का आरोप लगाया था। अब 'सोनू' उर्फ पलक सिधवानी को उन्होंने अपना समर्थन दिया और टाइम्स नाऊ से बातचीत करते हुए कहा,

"पलक के साथ जो हुआ है, वह हर कास्ट मेंबर के साथ हो चुका है।जब भी कोई ये शो छोड़ने की इच्छा जताता है, प्रोडक्शन उसके लिए हमेशा कोई मुसीबत खड़ी कर देता है। मेकर्स कुछ नहीं कर सकते, वह सिर्फ ड्रामा क्रिएट करते हैं। वह कभी भी किसी को शो से अपनी खुशी से जाने नहीं दे सकते हैं "।

ये शो जेल से कम नहीं है- जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल

अपने अनुभव को शेयर करते हुए जेनिफर ने बताया कि, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक जेल है, जहां एक्टर्स को ऐसा ही ट्रीटमेंट मिलता है। पलक जब शो छोड़ना चाहती थी, तो मेकर्स ने उसे परेशान करने के लिए वही रणनीति अपनाई और लीगल नोटिस भेज दिया। एक्ट्रेस ने पलक को 'स्वीट' लड़की बताया और कहा, "वह पलक के साथ भी सेम गेम ही खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Palak Sindhwani: इमोशनल टॉर्चर किया, पैनिक अटैक आया, TMKOC के मेकर्स पर 'सोनू भिड़े' ने लगाया गंभीर आरोप

उन्हें ये नहीं पता है कि लोग अब उनके टॉर्चर और टैक्टिक के बारे में अच्छे से समझ चुके हैं"। जब उनसे ये पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि आने वाले समय में ये विवाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को अफेक्ट कर सकते हैं, तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि, "कुछ नहीं होगा, जब तक लोग सामने आकर सेट पर हुए हैरेसमेंट के बारे में खुलकर बात नहीं करेंगे"।

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक और कानूनी लड़ाई में उलझा, निर्माताओं ने 'सोनू भिड़े' को भेजा नोटिस